सीबीआई का तीसरा दिन: टीम पहुंची सुशांत के फ्लैट पर सिद्धार्थ पिठानी और नीरज सिंह से पूछताछ की

सीबीआई का तीसरा दिन: टीम पहुंची सुशांत के फ्लैट पर सिद्धार्थ पिठानी और नीरज सिंह से पूछताछ की

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Actor sushant singh rajput) की मौत की जांच कर रही सीबीआई(CBI) की टीम रविवार को लगातार दूसरे दिन सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंची। इससे पहले सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी(Sitharth Pithani) और कुक नीरज सिंह(kuk Neeraj Singh) से पूछताछ की गई। दोनों से डीआरडीओ गेस्ट हाउस(DRDO guest house) में सवाल-जवाब हुए। सीबीआई(CBI) की टीम(Team) वहीं रुकी हुई है। नीरज से लगातार तीसरे दिन और पिठानी(Pithani) से लगातार दूसरे दिन पूछताछ की गई।

रिया चक्रवर्ती (Riya Chakrawarti )से जल्द पूछताछ होगी
सीबीआई की एक टीम रविवार को उस वाटरस्टोन रिसॉर्ट में भी गई जहां सुशांत ने 2 महीने गुजारे थे। सीबीआई की टीम रिसॉर्ट में 2 घंटे रुकी। जांच एजेंसी ने रिसॉर्ट के स्टाफ से यह पता किया कि जब सुशांत वहां रुके थे। तो उनका व्यवहार कैसा था। सीबीआई जल्द रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करेगी। न्यूज एजेंसी आईएएनएस के सूत्रों के मुताबिक सुशांत, रिया और इस केस से जुड़े दूसरे लोगों की कॉल डिटेल खंगाली जाएंगी।

पुलिस ने जल्दबाजी में पोस्टमार्टम करवाया
सीबीआई ने शनिवार को सुशांत के फ्लैट पर घटना को री-क्रिएट किया गया। साथ ही सुशांत की ऑटोप्सी करने वाले कूपर अस्पताल के 3 डॉक्टर्स से सवाल-जवाब हुए। सूत्रों के मुताबिक डॉक्टर्स ने बताया, मुंबई पुलिस के कहने पर सुशांत का पोस्टमॉर्टम बिना कोरोना टेस्ट(Corona test) किए जल्दबाजी में करवाया था। रात में ही ऑटोप्सी की गई थी।

13 जून को सुशांत(Sushant) के घर पार्टी नहीं हुई
सुशांत के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने शनिवार को खुलासा किया। सुशांत के घर की लाइट आमतौर पर सुबह 4 बजे तक जली रहती थी। लेकिन 13 जून की रात 10 बजे से 11 के बीच बंद हो गई थी और उस रात कोई पार्टी नहीं हुई थी। इसमें कुछ गड़बड़ लगती है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: