तीन दशक पुरानी रोड हुई जर्जर, नयी बनाने के लिए दिया ज्ञापन

तीन दशक पुरानी रोड हुई जर्जर, नयी बनाने के लिए दिया ज्ञापन

नर्मदापुरम। ग्राम रैसलपुर (Village Raisalpur) में तीन दशक पुरानी जर्जर हो चुकी रोड को नयी बनाने की मांग लेकर आज ग्राम के अनेक निवासी कलेक्टर (Collector) और विधायक (MLA) को ज्ञापन देने नर्मदापुरम (Narmadapuram) पहुंचे।
उपसरपंच ब्रजेश चौरे के नेतृत्व में जनसुनवाई में पहुंचे जहां श्री चौरे ने बताया कि आज हम कलेक्टर और विधायक को ग्रामीणों के हस्ताक्षर के साथ यहां ज्ञापन देने आए हैं। उपसरपंच ब्रजेश चौरे ने बताया कि एनएच 69 (NH 69) से लेकर ग्राम रैसलपुर तक रोड की समस्या को लेकर कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Collector Neeraj Kumar Singh) को ज्ञापन दिया है। हमारे ग्राम में पिछले 25-30 वर्षों पूर्व ग्राम रैसलपुर पहुंच मार्ग का निर्माण हुआ था, जो कि वर्तमान में पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है। बरसात के समय में तो ग्रामवासियों को आने-जाने में बहुत ही ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, रोड पूरी तरह से गड्डे में तब्दील हो चुकी हैं, पूरा क्षेत्र कृषि का होने के कारण जहरीले जन्तुओं का भय बना रहता है, ग्रामवासियों सहित वृद्ध, बीमार एवं बच्चों को स्कूल आने-जाने में भी बहुत परेशानी होती है।
सभी ग्रामवासी विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) को भी ज्ञापन देने पहुंचे और विधायक से आग्रह किया कि जल्द से जल्द रोड बनवाई जाए क्योंकि आवागमन में भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। विधायक सीतासरन शर्मा ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से तुरंत चर्चा कर सभी ग्रामवासियो को आश्वस्त किया कि जल्द ही रोड का निर्माण कार्य प्रारंभ कराया जाएगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!