‘थुंकू नको’ शहर हमारा है अभियान सोमवार से

– नपा सभागार में सभापति ने ली स्वच्छता विभाग की बैठक

इटारसी। नगरपालिका परिषद (Municipal Council) के सभागार में आज स्वच्छता अभियान 2023 को लेकर आयोजित बैठक में सभापति राकेश जाधव ने कहा की स्वच्छता अभियान में हमारे शहर को अव्वल बनाने के लिए सोमवार से नगरपालिका ‘थुंकू नको’ अभियान चलाएगी।

साथ ही सार्वजनिक स्थान पर टॉयलेट करने वालों को भी समझाइश देंगे। सभापति राकेश जाधव ने भी शहर की सभी पान गुटका विक्रेताओं से अपील की वो ग्राहकों को समझाइश दें कि पान गुटका खा कर सड़क पर न थूकें। अगर ऐसा कोई करता है, तो इटारसी के नागरिक उसे ‘थुंकू नको’ बोल कर उसे जरूर टोकें ताकि हमारे शहर को हम स्वच्छ बना सके।

सोमवार से स्वच्छता रथ के माध्यम से मुनादी कराई जाएगी जागरूकता अभियान चलाया जायेगा उसके बाद भी सड़क पर थूकते व टॉयलेट करते हुए पाए जाने पर चलानी कार्यवाही की जाएगी। साथ ही बैठक में पार्षदों ने भी अपने विचार रखे।

साथ ही एक जेसीबी, एक पोकलेन मशीन, वैक्यूम पम्प, दो ट्राली, एक डम्पर खरीदने के प्रस्ताव परिषद की बैठक में रखने का निर्णय लिया। बैठक में पार्षद रमा चंद्रवंशी, शुभम गौर, कुंदन गौर, मनीषा हन्नू बंजारा, तुलसा वर्मा, स्वस्थ निरीक्षक आरके तिवारी, कमलकांत बडग़ोती, जगदीश पटेल मुख्य रूप से मौजूद थे।

Royal
CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!