आज जिले में 9 कोरोना पॉजिटिव (Corona positive), 6 इटारसी के

आज जिले में 9 कोरोना पॉजिटिव (Corona positive), 6 इटारसी के

इटारसी। एम्स भोपाल(AIIMS Bhopal)से आयी कोरोना सेम्पल (Corona sample) की रिपोर्ट में जिले में 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इनमें 6 इटारसी के और तीन अन्य क्षेत्र के हैं। इटारसी में वार्ड 5 के तीन मरीज, वार्ड 3 के 2 और वार्ड 20 का 1 मरीज है।
सिविल अस्पताल (Civil hospital) के अधीक्षक डॉ. एके शिवानी (Dr. AK Shivani) ने बताया कि इटारसी के छह पॉजिटिव (Positive) मरीज हैं। ये पुरानी इटारसी और गांधीनगर क्षेत्र के निवासी हैं। शेष तीन मरीज जिले के हैं जिनमें 2 सिवनी मालवा (Seoni Malwa) और एक बनखेड़ी (Bankhedi) का है। इन मरीजों में पांच तो पूर्व के मरीजों के कॉन्टेक्ट वाले हैं जबकि एक नया मरीज है। उन्होंने बताया कि ये सूची उन मरीजों की है, जो सेंपल यहां से एम्स भोपाल भेजे गये थे। अब चिरायु या अन्य स्थानों से यदि सूची आयी तो ही संख्या में बदलाव हो सकता है।

यहां नहीं हो रहे टेस्ट
शहर के डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल (Dr. Shyama Prasad Mukherjee Government Hospital) में लगी ट्रू-नॉट मशीन (True-knot machine) से अब कोई भी टेस्ट नहीं हो पाएगा। अब तक इमरजेंसी के लिए उपलब्ध कंफर्मेशन किट (Confirmation kit) खत्म हो गयी है। हालांकि प्रबंधन ने तो काफी पहले ही किट खत्म होने की बात की थी। लेकिन सूत्र बताते हैं कि कुछ किट इमरजेंसी के लिए रखी थी जिनसे माननीयों के टेस्ट कर लेते थे। लेकिन अब यह पूरी तरह से खत्म है, यानी कोई भी टेस्ट नहीं हो सकेंगे।

CATEGORIES
TAGS

AUTHORRohit

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: