अनूठा विरोध : पंच ने बेशरम के पौधे लगाकर किया विरोध प्रदर्शन

अनूठा विरोध : पंच ने बेशरम के पौधे लगाकर किया विरोध प्रदर्शन

– सोए हुए पंचायत अधिकारियों को जगाने का प्रयास
इटारसी। आज ग्राम पंचायत मेहरागांव (Gram Panchayat Mehragaon) वार्ड नंबर 14 के पंच शेख फारूख ने जिले की सबसे बड़ी पंचायत मेहरागाव में ग्रामवासियों के समय पर कार्य नहीं होने पर बेशर्म के पौधे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।
पंच का कहना है कि ग्राम पंचायत मेहरांगाव जिले की सबसे बड़ी पंचायत है, यहां पर रेलवे कर्मचारियों (Railway Employees) की संख्या भी अधिक है। वह अपनी ड्यूटी (Duty) से अवकाश लेकर जैसे तैसे पंचायत में अपना कार्य कराने आते हैं किंतु उन्हें पंचायत कार्यालय (Panchayat Office) अधिकतर बंद मिलता है या समय पर नहीं खुलता जिसकी शिकायत निरंतर हमें प्राप्त हो रही थी। कई बार पंचों की मासिक बैठक में भी समय पर पंचायत को खुलवाने को कहा किंतु कोई समाधान नहीं हुआ।
पंचायत में अभी तक सचिव स्थाई रूप से पदस्थ नहीं है, उन्हें भी मेहरागांव पंचायत का प्रभार दे कर रखा है। उच्च अधिकारियों से निवेदन किया है कि यहां पर सचिव को स्थाई रूप से रखा जाए जिससे लोगो के कार्य हो सके व पंचायत को सही समय पर खुलवाने और सही समय पर बंद करवाने का भी प्रयास किया जाएं। पंच ने कहा कि सितंबर माह का आज आखिरी दिन है और इस माह की पंचों की बैठक भी नहीं हुई, जनता के मुद्दे को हम कैसे पूर्ण कराएं।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!