संयुक्त व्यापार महासंघ ने मिलन समारोह में एकता दिखाई

संयुक्त व्यापार महासंघ ने मिलन समारोह में एकता दिखाई

इटारसी। संयुक्त व्यापार महासंघ का नव वर्ष मिलन समारोह साईं कृष्णा रिसोर्ट (Sai Krishna Resort) में आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश राज्य सामान्य वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष शिव कुमार चौबे (Shiv Kumar Choubey) उपस्थित थे। स्वागत उद्बोधन में संयुक्त व्यापार महासंघ अध्यक्ष दीपक हरिनारायण अग्रवाल (Deepak Harinarayan Agarwal) ने अतिथि एवं व्यापारियों का स्वागत अभिनंदन किया।
उपाध्यक्ष कर्मवीर गांधी (Karmaveer Gandhi) ने सातों दिन व्यापार चले इसके लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद प्रेषित किया। राजेश गुप्ता (Rajesh Gupta) ने मॉल इटारसी शहर में नहीं खोलने की अपील की। केसला के व्यापारी रमेश मालवीय (Ramesh Malviya)ने टीडीएस की समस्या पर विचार डाला। बनवारी लाल (Banwari Lal) केसला ने भी व्यापारियों की समस्या पर प्रकाश डाला। दशरथ चौधरी (Dashrath Choudhary) ने इटारसी के व्यापार खत्म होने पर चिंता व्यक्त की।
जयप्रकाश अग्रवाल (Jaiprakash Agarwal) ने रेलवे की भोजन एवं अन्य इंडस्ट्री के लिए सांसद से बात करने के लिए प्रस्ताव रखा। मनोहर सुंदरानी (Manohar Sundrani) ने व्यापारियों को स्वाभिमान से व्यापार करने के लिए अच्छी क्वालिटी अच्छा व्यवहार पर प्रकाश डाला। महामंत्री सन्मुख दास चेलानी (Sanmukh Das Chelani) ने आय-व्यय के साथ के साथ संगठन के पिछले वर्ष के हुए कार्यक्रमों का ब्यौरा दिया।
विशिष्ट अतिथि अखिलेश खंडेलवाल (Akhilesh Khandelwal) एवं भरत सिंह राजपूत (Bharat Singh Rajput) ने भी अपने विचारों से अवगत कराया। मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री शिवकुमार चौबे ने व्यापारियों को अपनी ताकत दिखाने का एवं एकजुट होने का मूल मंत्र दिया। श्री चौबे ने कहा सन् 74 के बाद में किसी सभा में पहली बार इतने व्यापारियों को एक साथ एकजुट देख रहा हूं। मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है और इस ताकत को आप बढ़ा सकते हैं। आभार प्रदर्शन संयुक्त व्यापार महासंघ उपाध्यक्ष एवं सदस्य प्रभारी राजेंद्र अग्रवाल बबलू (Rajendra Agarwal Bablu) ने किया। संचालन उपाध्यक्ष धर्मेश सिंघवी (Dharmesh Singhvi) ने किया।


TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!