Video: US नेवी के ऑफिसर ने गाया ‘स्वदेश’ फिल्म का ये गाना

Video: US नेवी के ऑफिसर ने गाया ‘स्वदेश’ फिल्म का ये गाना

MUMBAI: बीते 2 दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में US नेवी बैंड के कुछ ऑफिसर यूनिफॉर्म में खड़े होकर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘स्वदेस’ का गाना ‘ये जो देश है तेरा, स्वदेश है मेरा’ गाते दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर अब शाहरुख खान का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि पुरानी यादें ताजा हो गईं। साथ ही उन्होंने ‘स्वदेस’ फिल्म से जुड़ी सभी हस्तियों का शुक्रिया अदा भी किया।

यह बहुत ही प्यारा है, पुराना वक्त याद आ गया
शाहरुख खान ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “इस वीडियो को शेयर करने के लिए तरनजीत सिंह संधू सर आपका शुक्रिया, यह बहुत ही प्यारा है। पुराना वक्त याद आ गया, जो इस खूबसूरत फिल्म को बनाने और इस सॉन्ग को गाने के यकीन में बीता। फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर, प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला, म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान और सभी लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने इसे संभव बनाया।” यह वीडियो अमेरिकी नेवी के चीफ माइकल एम गिल्डे और भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू की डिनर पार्टी का है। 2004 में रिलीज हुई ‘स्वदेश’ फिल्म के इस गाने को ऑस्कर विनर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर एआर रहमान ने गाया और कंपोज किया था।

ये वो बंधन है, जो कभी टूट नहीं सकता
इस वीडियो को तरनजीत सिंह संधू ने खुद रविवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा था- “ये वो बंधन है, जो कभी टूट नहीं सकता। अमेरिकी नेवी ने कल डिनर के दौरान यह हिंदी गाना गाया। तरनजीत ने अपनी अगली पोस्ट में अमेरिकी नेवी द्वारा दिए इस प्रदर्शन की तारीफ भी की। उन्होंने लिखा, “इस शानदार प्रदर्शन के लिए धन्यवाद US नेवी बैंड। हैप्पी होली, रंगों और संगीत को हमारे जीवन को रोशन करने दें।” US नेवी बैंड ने भी पोस्ट शेयर कर भारत को होली की शुभकामनाएं दी हैं।

चीफ गिल्डे बोले- दोनों देश साथ मिलकर काम करेंगे
चीफ ऑफ नेवल ऑपरेशन एडमिरल गिल्डे ने कहा था कि हम साथ मिलकर इंडो-पैसिफिक क्षेत्र में शांति और स्वतंत्रता बहाल करेंगे। इस क्षेत्र में कानून के मुताबिक कार्य करने के लिए दोनों देश प्रतिबद्ध हैं। मुझे उम्मीद है कि दोनों देश साथ मिलकर ऐसे ही आगे बढ़ते रहेंगे।

 

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW