West Central Railway Mazdoor Sangh Engineering Branch

पमरे मजदूर संघ इंजीनियरिंग शाखा ने दिया एईएन को ज्ञापन

इटारसी। वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ इंजीनियरिंग शाखा (West Central Railway Mazdoor Sangh Engineering Branch) के कार्यकारिणी अध्यक्ष अर्जुन ऊंटवार एवं भूषण कनोजिया ने सहायक मंडल अभियंता कार्य इटारसी एके पांडेय को ज्ञापन देकर रेलकर्मियों की समस्याओं संबंधी कुछ मांगें रखी हैं।
ज्ञापन में संघ ने मांग रखी कि यूनिट नंबर 11 की टूल बॉक्स (पेटी) बनी हुई है, जहां पहुंचने में बेस किचन 12 बंगला के रास्ते का प्रयोग करते थे। उक्त रास्ते के गेट पर ताला लगा कर बंद कर दिया है जिससे ट्रेक मेन कर्मचारियों को टूलबॉक्स तक आने जाने में बहुत परेशानी होती है, साथ ही भारी औजार लाने ले जाने में कर्मचारियों को बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा अन्य रास्ते से आने में समय की बर्बादी होती है, जिससे रेल कार्य प्रभावित होता है।
इसी कड़ी में हेमराज सिसोदिया ने भी ज्ञापन दिया कि रेलवे कॉलोनी न्यूयार्ड इटारसी में रेल आवासों के पीछे की बाउंड्री वाल के लोहे के दरवाजे बहुत ही खराब हो चुके हैं जिसके कारण घुसपैठ और चोरी का खतरा बना रहता है। उन्होंने जूनियर इंस्टीट्यूट (Junior Institute) की खराब छत से बारिश में लगातार रिसाव होते रहने की समस्या भी उठायी है। उन्होंने कहा कि रेल संस्थान की दीवारें भी क्रेक हो रही हैं, इनकी मरम्मत करायी जानी चाहिए। एईएन एके पांडे ने आश्वासन दिया है कि ट्रैक मैन कर्मचारियों की समस्याओं का जल्द ही समाधान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा चल रही है कि जल्द ही रेल आवास के दरवाजे बदले जाएंगे और जूनियर इंस्टीट्यूट का निरीक्षण कर इस समस्या का भी समाधान किया जाएगा।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!