BREAK NEWS

डब्ल्यूसीआरएमएस ने डीआरएम को दिया समस्या का ज्ञापन

डब्ल्यूसीआरएमएस ने डीआरएम को दिया समस्या का ज्ञापन

इटारसी। मंडल रेल प्रबंधक भोपाल (Divisional Railway Manager Bhopal) के इटारसी आगमन पर डब्ल्यूसीआर एमएस (WCRMS) के मंडल कोषाध्यक्ष अशोक दुबे के नेतृत्व में इटारसी ( Itarsi) संगठन की सभी शाखाओं के पदाधिकारियों ने इटारसी रेल कर्मचारियों की ज्वलंत समस्याओं को लेकर ज्ञापन देकर निराकरण हेतु विस्तृत चर्चा की।
मंडल रेल प्रबंधक सौरभ बंधोपाध्याय (Divisional Railway Manager Saurabh Bandyopadhyay) ने रनिंग स्टाफ (Running Staff) की एनएसपीएन साइडिंग (NSPN Siding) में आ रही समस्याओं पर विशेष रूप से संज्ञान लेकर निराकरण करने का आश्वासन दिया। वर्तमान में भोजन समस्या को एक माह के अंदर रतलाम मंडल (Ratlam Division) के ठेके में शामिल कराने का आश्वासन दिया, साथ ही अन्य समस्याओं को दूर करने हेतु एनएसपीएन रनिंग रूम (Running Room) को टीआरओ (TRO) विभाग को शीघ्र स्थानांतरित कराया जाएगा, जो कि वर्तमान में साइडिंग ही देख रहा है।
रनिंग स्टाफ़ के ओवर ड्यूटी ऑवर (Over Duty Hour) को मॉनिटरिंग (Monitoring) एवं सेक्शन (Section) में रिलीव होने पर कंट्रोल (Control) द्वारा गाड़ी नहीं दिए जाने एवं एक्सेस (Access) घंटे ड्यूटी होने पर ऐसे केस की रिपोर्ट डीआरएम (DRM) को दिया जाना है। एनएसपीएन एवं पीएसएसएस कोयला साइडिंग में कैरियेज वैगन टी एक्स आर स्टाफ की स्थापना पर विचार कर उचित निर्णय लेने का आश्वासन दिया। सीएंडडब्ल्यू स्टाफ (C&W Staff) के लिए पुराना बीड़ रनिंग रूम शीघ्र ही हैंड ओवर किया जाएगा। इटारसी स्टेशन से यार्ड रोड में वित्तीय कारण के बावजूद 6 माह के अंदर बनाने का आश्वासन दिया। मिड घाट स्टेशन पर पानी की सप्लाई तत्काल प्रभाव से करने का आश्वासन दिया। टीआरएस/टीआरडी विभाग में लिपिक की पोस्टिंग एवं कार्मिक विभाग संबंधित शिकायतें शीघ्र दूर कराएंगे। यार्ड के अनाधिकृत आवासों पर शीघ्र उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, साथ ही कमर्शियल विभाग के स्टाफ को छुट्टी नहीं मिलने की समस्याओं पर संबंधित अधिकारियों को उचित निर्देश दिए।
सिक साइडिंग में छत लीकेज की समस्या को तुरंत दूर करवाया जाएगा। साथ ही अन्य मुद्दों पर भी कर्मचारी हित में विस्तृत चर्चा की, जिसमें डब्ल्यूसीआरएमएस के भगवती वर्मा, सरताज हुसैन, संजय केचे, आर के श्रीवास्तव, मिलन गुप्ता अर्जुन उटवार, राजेश सूर्यवंशी अनिल गुप्ता, सूरज कुमार, बृजेंद्र कुमार, हेमराज सिसोदिया, अनिल अमरोही, देवांग वर्मा, राजेश श्रीवास एवं अनेक संघ पदाधिकारी उपस्थित रहे।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!