डब्ल्यूसीआरएमएस के जोनल महामंत्री का स्वागत किया

इटारसी। वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ के जोनल महामंत्री अशोक शर्मा के इटारसी आगमन पर यहां उनका आत्मीय स्वागत किया गया। कोटा में हुए द्विवार्षिक अधिवेशन में चुनाव में निर्वाचित होने पर प्रथम बार आगमन पर वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ इटारसी की सभी शाखाओं के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने उनका बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत सम्मान किया।

महिला विंग जोनल प्रभारी श्रीमती गीता पांडे एवं भोपाल से संघ के मीडिया प्रभारी रोमेश चौबे, हरिओमशरन मिश्रा का भी स्वागत किया। रेल सेवा से सेवा निवृत्त कर्मचारी एवं मुख्य शाखा के अध्यक्ष भगवती प्रसाद वर्मा को भी इस अवसर पर सम्मान के साथ विदाई दी गई। इस अवसर पर नव निर्मित उद्यान परिसर का उद्घाटन भी जोनल महामंत्री ने किया। यहां आयोजित सभा में श्री शर्मा ने कहा कि रेल कर्मचारियों को उनके हर वाजिब हक दिलाकर रहेंगे। पॉइंटस्मैन कैडर को लेवल 5, ट्रैकमेंटेनर कैडर को लेवल 6 तक पदोन्नति के अवसर के अलावा तकनीशियन 1 एवं 2 का संविलियन, 4800 ग्रेड पे तक के सभी सुपरवाइजर स्टाफ को रात्रिकालीन भत्ते का लाभ दिलाने के साथ न्यू पेंशन योजना को समाप्त करने के लिए कृत संकल्पित हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को हमारी शक्ति एकता के सामने झुकना ही पड़ेगा।

इस अवसर पर मुख्य शाखा के रिक्त हुए पदों को भरते हुए अमरेश कुमार स्टेशन मैनेजर डोलरिया को शाखा अध्यक्ष, देवेन्द्र सिंह पटेल को कार्यकारी अध्यक्ष, विकास सिंह स्टेशन मैनेजर वाणिज्य को उपाध्यक्ष पद हेतु निर्वाचित घोषित किया। कार्यक्रम का संयोजन मंडल कोषाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे के साथ सरताज हुसैन, संजय कैचे, कुंदन अगलावे, संतोष चतुर्वेदी, मिलन गुप्ता, अर्जुन ऊटवार, हेमराज सिसोदिया, आरके श्रीवास्तव, राजेश गौर, गुलाब सरोदे, मनीष सक्सेना, राजेश सूर्यवंशी, एमएस कुशवाहा, अनिल गुप्ता, भागीरथ मीना, योगेश यादव, राजेश यादव सहित अनेक पदाधिकारियों ने किया।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!