विधवा मां ने की बेटा बहू की शिकायत, करते हैं परेशान

विधवा मां ने की बेटा बहू की शिकायत, करते हैं परेशान

इटारसी। तवानगर (Tawanagar) निवासी एक विधवा महिला ने अपने बेटे और उसकी पत्नी पर उसे परेशान करने की शिकायत की है। महिला ने थाना तवानगर में भी शिकायत करते हुए खुद के साथ ही अपने बड़े बेटे को भी परेशान करने संबंधी जिक्र शिकायत में किया है।
एक शपथ पत्र (Affidavit) के माध्यम से तवानगर की श्रीमती गीता नागले पत्नी स्व.धनराज नागले, ने कहा कि उनका दूसरा पुत्र नितेश नागले पिता धनराज नागले का विवाह 28 फरवरी 2018 को दुर्गा नागले, निवासी पाथाखेड़ा (Pathkheda), सारणी (Sarani) के साथ हुआ था। नितेश विवाह के पश्चात् से ही अपनी पत्नी दुर्गा नागले के साथ मिलकर आए दिन शराब के नशे में उसके साथ ही उसके बड़े पुत्र सतीश नागले से पैसों की मांग करते हैं। दोनों मेरे साथ मारपीट करते, बहू दुर्गा मानसिक रूप से प्रताडि़त करती है।
महिला का कहना है कि वह विधवा पेंशन से मेरा गुजारा करती है। मेरा पुत्र नितेश नागले एवं उसकी पत्नी दुर्गा नागले आए दिन मुझे एवं मेरे बड़े पुत्र सतीश नागले को पैसों के लिए परेशान करते हैं। पैसे न देने पर मुझे व मेरे बड़े पुत्र सतीश को मेरा पुत्र नितेश एवं उसकी पत्नी दुर्गा झूठे केस में फंसाने की धमकी देती है। अपने दूसरे पुत्र नितेश नागले व उसकी पत्नी दुर्गा नागले की इन हरकतों से मैं एवं मेरा परिवार अत्यंत परेशान एवं क्षुब्ध हो गया है। ये दोनों तवानगर में कहीं पर भी उधारी कर लेते हैं, जिसकी वसूली के लिए दुकानदार मुझे परेशान करते हैं। मैं इनकी उक्त हरकतों से आर्थिक एवं मानसिक रूप से अत्यंत परेशान हो रही हूं। मेरी वर्तमान में करीब 51 वर्ष हो चुकी है तथा वृद्धावस्था जनित बीमारियों से पीडि़त हूं। मैं इनकी उक्त हरकतों क्षुब्ध एवं दु:खी होकर नितेश नागले एवं उसकी पत्नी दुर्गा नागले से किसी भी प्रकार का कोई संबंध नहीं रखना चाहती हूं।
महिला ने शपथ के माध्यम से कहा कि मैं एवं मेरा बड़ा पुत्र सतीश नागले आज दिनांक के बाद से उन दोनों से किसी प्रकार का कोई संबंध नहीं रखना चाहते हैं। इसलिए मैं मेरे पुत्र नितेश नागले एवं उसकी पत्नी दुर्गा नागले को मेरे घर एवं मेरी समस्त चल-अचल सम्पत्ति से आज दिनांक से बेदखल करती हूं। यदि आज दिनांक के बाद ये दोनों के द्वारा किसी व्यक्ति, संस्था, बैंक आदि से किसी प्रकार का कोई लेन-देन किया जाता है, तो इसकी समस्त जवाबदारी नितेश नागले एवं उसकी पत्नी दुर्गा नागले की होगी, इस संबंध में मेरी कोई जवाबदारी नहीं होगी।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!