अजब गजब: करवा चौथ के दिन पूजन के लिए गुड लेकर नहीं पहुंचा पति, तो पत्नी ने मोंगरी से कर दी धुनाई

अजब गजब: करवा चौथ के दिन पूजन के लिए गुड लेकर नहीं पहुंचा पति, तो पत्नी ने मोंगरी से कर दी धुनाई

सोहागपुर। आपने पति पत्नी के झगडे तो खूब सुने होंगे। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि एक छोटी सी बात पर पत्नी ने पति की जमकर धुनाई कर दी हो, और वो भी कपडे धोने वाली मोंगरी से। जी हां…. सुनने में थोडा अजीबो गरीब है लेकिन यह सच है पत्नी के सामान मंगाने पर पति लाना भूल गया जिस बात पर पत्नी ने पति की जमकर पिटाई कर दी। घटना सोहागपुर के चीचली गांव की हैं।

यह है पूरी घटना
चीचली गांव में करवा चौथ (Karwa Chouth) के दिन पूजा के लिए गुड़ ना लाने से नाराज पत्नी ने पति की मोंगरी से पिटाई लगा दी। पति के सिर में चोटें आई हैं। प्रधान आरक्षक वीरेंद्र शुक्ला ने बताया बुधवार रात 10 बजे प्रभु दयाल पिता बदामीलाल अहिरवार (30) निवासी चीचली घर पहुंचा।

पत्नी ने रखा था व्रत
उसकी पत्नी ने करवा चैथ का व्रत रखा था। पत्नी ने प्रभु दयाल से पूजन के लिए गुड़ लाने को कहा था लेकिन वह गुड़ ले जाना भूल गया। इसी बात को लेकर पति.पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। नाराज पत्नी ने प्रभुदयाल की मोंगरी से पिटाई कर दी। इससे प्रभु दयाल के सिर में गंभीर चोटें आई। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) लेकर आई जहां पर उसका उपचार चल रहा है पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: