नवंबर मध्य में आकर सर्दी दिखाने लगी असर, मध्यप्रदेश का यह शहर रहा सबसे ठंडा

Must Read

इटारसी। नवंबर माह के मध्य में आकर मौसम ने सर्दी का अहसास कराना प्रारंभ कर दिया है। पिछले चौबीस घंटे की बात करें तो भोपाल, शहडोल, नर्मदापुरम और सागर संभाग के जिलों में तापमान में गिरावट आयी है। मध्यप्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस नौगांव में दर्ज किया गया।

मौसम विभाग (weather department) के अनुसार 20 एवं 21 नवंबर को तापमान में और गिरावट की संभावना है। आज इटारसी का न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस तक जाने की संभावना है, वहीं कल यह एक डिग्री गिरकर 11 हो सकता है। पिछले आज धूप खिली हुई रही इसलिए दिन में लोगों को सर्दी का अधिक अहसास नहीं हुआ, लेकिन रात के वक्त तापमान में गिरावट होने के बाद ठिठुरन का अहसास होगा, ऐसे आसार हैं।

एक सप्ताह के मौसम पर नजर

आगामी एक सप्ताह के मौसम पर नजर डालें तो कल शनिवार को अधिकतम तापमान 28 और न्यूनतम 11 डिग्री सेल्सियस, रविवार को अधिकतम तापमान 27 और न्यूनतम 11 डिग्री सेल्सियस, सोमवार को अधिकतम तापमान 28 और न्यूनतम 12 डिग्री सेल्सियस, मंगलवार को अधिकतम तापमान 29 और न्यूनतम 12 डिग्री सेल्सियस, बुधवार को अधिकतम तापमान 29 और न्यूनतम 12 डिग्री सेल्सियस, गुरुवार को अधिकतम तापमान 28 और न्यूनतम 11 डिग्री सेल्सियस और शुक्रवार को भी अधिकतम तापमान 28 और न्यूनतम 11 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। 

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

श्री द्वारिकाधीश मंदिर से निकली श्रीराम जी की बारात, भक्ति में झूमे नगरवासी

इटारसी। देवल मंदिर में हो रहे श्रीराम विवाह महोत्सव एवं नि:शुल्क सामूहिक विवाह के अंतर्गत आज सोमवार को श्री...

More Articles Like This

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: