आपकी ताकत से मैं बड़े से बड़ा काम करने की क्षमता रखने लगा हूं

आपकी ताकत से मैं बड़े से बड़ा काम करने की क्षमता रखने लगा हूं

  • भाजपा का मिलन समारोह एवं स्नेह सम्मेलन श्री बूढ़ी माता मंदिर के सभागार में हुआ
  • सांसद व विधायक ने सभी कार्यकर्ताओं के पास पहुंचकर उन्हें पुष्प भेंट कर दिया धन्यवाद

इटारसी। भारतीय जनता पार्टी का स्नेह मिलन समारोह श्री बूढ़ी माता मंदिर परिसर हॉल में आयोजित हुआ। आयोजन लोकसभा व विधानसभा चुनाव उपरांत कार्यकर्ताओं से सामूहिक रूप से मिलना और उनका धन्यवाद अदा करने के लिए था। यहां सांसद दर्शन सिंह चौधरी और विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने कार्यकर्ताओं के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए उनका स्वागत अनोखे तरीके से किया। वे मंच से नीचे उतरकर आए और प्रत्येक कार्यकर्ता के पास पुष्प लेकर पहुंचे और उन्हें भेंट किया साथ ही सभी के साथ वक्त भी बिताया।

यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद दर्शन सिंह चौधरी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सभी की ताहत से मैं छोटा सा व्यक्ति बड़े से बड़ा काम करा सकने की क्षमता रखने लगा हूं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि नर्मदापुरम नरसिंहपुर के लिए बहुत से बडे प्रोजेक्ट पर केंद्रीय नेतृत्व से चर्चा हुई है। श्री चौधरी ने विधायक डॉ शर्मा के लिए कहा कि उनके नेतृत्व में हमने यहां चुनाव लड़ा और शानदार जीत दर्ज की। उन्होंने कहा कि विधायक डॉ. शर्मा ने इटारसी को गुंडा मुक्त किया है।

विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने कहा कि आप सभी ने लगातार मेहनत करके भाजपा को इस मुकाम पर पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि मैं आपसे क्या कहूं, हम आपसे ही सीखते हैं। नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने कहा कि सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने हमें यहां पहुंचाया है। आपके कारण ही सांसद, विधायक से लेकर सभी जनता की सेवा कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी आपकी अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे। स्नेह मिलन समारोह में इटारसी के 600 से अधिक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी वरिष्ठ और युवा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी ने समारोह को सफल बनाया।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!