आज से अटल पार्क में योग सप्ताह की शुरुआत, नपाध्यक्ष ने की नागरिकों से आने की अपील

आज से अटल पार्क में योग सप्ताह की शुरुआत, नपाध्यक्ष ने की नागरिकों से आने की अपील

  • – 21 जून तक प्रतिदिन सुबह 6:30 से 7:30 तक चलेगा योगाभ्यास
  • – नपाध्यक्ष चौरे ने कहा स्वयं को स्वस्थ रखने योगा को अपनाएं

इटारसी। 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) मनाया जाएगा। देश में इसके लिए तैयारियां चल रही हैं तो नगर पालिका इटारसी (Municipality Itarsi) इसे और बेहतर करने के लिए योग सप्ताह मना रही है। आज अटल पार्क (Atal Park) में नपा अध्यक्ष पंकज चौरे (Pankaj Chaure) ने योग सप्ताह की शुरुआत की।

पहले दिन कम लोग आए। नपाध्यक्ष श्री चौरे ने आमजन से गुजारिश की है कि अपने को स्वस्थ बनाये रखने के लिए योग अपनाएं और अटल पार्क में चल रहे योग सप्ताह से शुरुआत करें। राकेश जाधव (Rakesh Jadhav) ने कहा कि योग शारीरिक व्यायाम, शारीरिक मुद्रा (आसन), ध्यान, सांस लेने की तकनीकों और व्यायाम को जोड़ता है। भारत स्वाभिमान (Bharat Swabhiman) के राजेश गुप्ता (Rajesh Gupta) ने आज योगाभ्यास कराया।

इस दौरान उन्होंने योग से होने वाले फायदे भी गिनाये। इस दौरान सूर्य नमस्कार सहित ध्यान और विभिन्न आसन कराये गये। आज पहले दिन योगा के लिए नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे, स्वच्छता विभाग के सभापति राकेश जाधव, नगर पालिका स्वच्छता विभाग के कर्मचारी कमलकांत (Kamalkant), जगदीश पटेल (Jagdish Patel) सहित अन्य कर्मचारी और पार्क में सुबह की सैर करने आए कुछ नागरिक भी शामिल हुए।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!