होटल के सामने से अवैध शराब सहित युवक पकड़ाया

होटल के सामने से अवैध शराब सहित युवक पकड़ाया

होशंगाबाद। संभाग मुख्यालय स्थित साईं आर्यन होटल (Sai Aryan Hotel) के सामने, कलेक्ट्रेट रोड से कोतवाली पुलिस (kOTWALI POLICE) ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से बड़ी मात्रा में अवैध देसी शराब जब्त की है। युवक बंगाली कालोनी आदमगढ़ का रहने वाला है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंगाली कालोनी निवासी राजकुमार पिता रामगोपाल कहार 24 वर्ष को कलेक्ट्रेट रोड पर संदेह के आधार पर रोककर जब तलाशी ली गई तो उसके पास से देसी मदिर के 100 क्वार्टर मिले। पुलिस ने शराब को जब्त कर युवक को गिरफ्तार किया है। जब्त शराब की कीमत 7500 रुपए बतायी जा रही है।

40 हजार के पाइप व तार चोरी
सोहागपुर थाना अंतर्गत ग्राम रामनगर में अज्ञात ने मोटर के पाइप और तार की चोरी की है। फरियादी दंगल सिंह उर्फ भूरा गूजर पिता शंकरलाल 25 वर्ष, निवासी रामनगर ने शिकायत दर्ज करायी है कि अज्ञात चोर उसके यहां से मोटर के पाइप और तार चोरी करके ले गया है। चोरी गये सामान की कीमत 40 हजार रुपए है।

हथवास से जुआरी गिरफ्तार
पिपरिया पुलिस ने ग्राम हथवास से तीन जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से ताश की गड्डी और नगद राशि जब्त की है। पुलिस के अनुसार ग्राम हथवास में जुआ होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अशोक सोनी, लक्ष्मण और हरिशंकर को जुआ खेलते गिरफ्तार कर उनके पास से ताश के पत्ते और 5400 रुपए जब्त किये हैं। इसी तरह से पचमढ़ी पुलिस ने भी नालंदा टोला से जयजीत, बबलू सिंह, मोहन तेकाम, रवि सिंह को गिरफ्तार कर उनके पास से ताश गड्डी और 920 रुपए जब्त किये हैं।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: