कबड्डी में शाजापुर को हराकर टिमरनी बनी विजेता

कबड्डी में शाजापुर को हराकर टिमरनी बनी विजेता

इटारसी। ग्राम रैसलपुर में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के राज्यस्तरीय आयोजन में अंतिम मुकाबला शहडोल और टिमरनी के मध्य हुआ। टिमरनी ने शाजापुर को शिकस्त देकर प्रतियोगिता का राज्य स्तरीय खिताब हासिल किया।
खंूटिया बाबा खेल मैदान रैसलपुर मेंआयोजित राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में प्रदेश के विभिन्न जिलों की 25 प्रतिभाशाली टीमों ने हिस्सा लिया और सभी ने एक दूसरे के विरुद्ध बेहतर खेल का प्रदर्शन खेल भावना के तहत किया, लेकिन अंतिम मुकाबला हुआ पोलाई कबड्डी टीम शाजापुर एवं हरदा जिले की टिमरनी टीम के मध्य जो बेहद रोमांचक रहा। शनिवार की मध्य रात्रि को इस फाइनल मुकाबले में टिमरनी ने शाजापुर को हराकर प्रतियोगिता की विजेता टीम का खिताब हासिल किया, जिसे 25 हजार रुपए का प्रथम पुरस्कार गोल्ड कम के साथ पूर्व सरपंच भुजबल सिंह सेालंकी के सौजन्य से दिया गया। उपविजेता टीम शाजापुर को द्वितीय पुरस्कार 21 हजार एवं गोल्ड ट्राफी राहुल सिंह तोमर के सहयोग से दिया गया।
सेमीफाइनल में प्रथम विजेता पीपलढाना को पूर्व सरपंच शिवशंकर झलिया के सहयोग से 15 हजार रुपए का तृतीय पुरस्कार एवं रजत ट्राफी प्रदान की गई। प्रतियोगिता की चतुर्थ टीम रही पांजरा कला, जिसे उपसरपंच दुष्यंत गौर के सहयोग से 11 हजार रुपए का पुरस्कार एवं ट्राफी प्रदान की गई। इसके अलावा प्रतियोगिता का विशेष पुरस्कार न्यू आजाद क्लब रैसलपुर को समाजसेवी जगदीश बढिय़ा के सहयोग से पांच हजार रुपए प्रदान किए गए। प्रतियोगिता के समापन पर समिति के अध्यक्ष अरविंद शर्मा, उपाध्यक्ष जयनारायण चौधरी, सचिव टीकाराम चौरे एवं कोषाध्यक्ष अशोक पटेल के साथ ही समिति के युवा सदस्य रजनीश झलिया, विजय पटेल, सुरेंद्र सोलंकी, पूर्व जनपद अध्यक्ष राममोहन मलैया, गोकुल पटैल आदि मौजूद थे। मंच संचालन राहुल सोलंकी ने किया।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: