दिगम्बर अखाड़े अयोध्या के महंत राम लखन आये इटारसी

Post by: Manju Thakur

Updated on:

– पत्रकार प्रमोद पगारे के निवास पर महंत का स्वागत हुआ

इटारसी। अयोध्या दिगंबर अखाड़े के महंत राम लखन दास कुछ दिनों के लिये इटारसी पधारे हंै। सूरजगंज स्थित भरत मंदिर का कायाकल्प करने की योजना के साथ महंत इटारसी आये हैं। आज महंत पत्रकार प्रमोद पगारे के निवास पर पहुंचे, जहां उनका श्री पगारे एवं श्रीमती कीर्ति पगारे ने तिलक लगाकर शॉल श्रीफल से सम्मान किया है।

इस अवसर पर कुछ पत्रकारों ने अयोध्या में हुये राम मंदिर के निर्माण संबंधित चर्चा भी की। महंत रामलखन महाराज ने कहा कि अयोध्या में जो राम मंदिर निर्माण हुआ है,उससे देश नहीं विदेश तक हिंदुओं में खुशी है। जब से राम मंदिर का निर्माण हुआ है। भक्तों का तांता अयोध्या में लगा हुआ है। अभी मंदिर में और भी बहुत से कार्य होना है।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के बाद अयोध्या में रोजगार के साधन बढ़ गये हंै। लोगों को अच्छा रोजगार मिल रहा है, और भी बहुत से कार्य अयोध्या में किये जा रहे हैं। इसी के साथ ही इटारसी के भरत मंदिर का भी कायाकल्प किया जाने को योजना है। इस अवसर पर नर्मदापुरम पत्रकार संघ के अध्यक्ष प्रमोद पगारे, अरविंद शर्मा, इंद्रपाल सिंह, भूपेन्द्र विश्वकर्मा, राहुल अग्रवाल, शेखर बाबू पगारे, नितिन, महेंद्र पचौरी, जितेंद्र अग्रवाल, दीपक जैन, ओम कैथवास के साथ ही प्रताप महाराज सहित संत उपस्थित रहे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!