Breaking News

नगर के मध्य ठगों ने की 220 ग्राम सोने की लूट

नगर के मध्य ठगों ने की 220 ग्राम सोने की लूट

नगर के मध्य ठगों ने की 220 ग्राम सोने की लूट

नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी बनकर लगाई लाखों की चपत
सिवनी मालवा। नगर में मुंबई के व्यापारी से अज्ञात लुटेरों ने नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी बनकर डराया और लाखों रुपए का सोना लूटकर फरार हो गये। व्यापारी की शिकायत पर सिवनी मालवा पुलिस हरकत में आयी और सीसीटीवी की मदद से लुटेरों की पहचान की जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार नगर के मध्य स्थित नर्मदा मंदिर चौक मुंबई से सोने का क्रय-विक्रय करने आए व्यापारी सुरेश जैन के पास बाइक सवार आए और खुद को नारकोटिक्स विभाग का अधिकार बताकर कहा कि आपके पास अफीम है, हमें तलाशी लेना है। व्यापारी भी डर के मारे तलाशी देने को राजी हो गया। जब कुछ नहीं मिला तो लुटेरों ने पूछा कि आपके चोर जेब में क्या है? तब व्यापारी ने बताया कि मेरे पास गला हुआ सोना है, अफीम नहीं। लुटेरों ने सोना दिखाने का कहा। जैसे ही व्यापारी ने हाथ में रख सोना दिखाया, वे सोना छीनकर भाग गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, तब कई दुकानों के सीसीटीव्ही कैमरे खंगाले जिसमें लूट कर भागने वाले लुटेरे नजर आए।

इनका कहना है…!
मुझसे लुटेरों ने कहा कि आपके पास अफीम है। इसकी सूचना मिली है। तलाशी देना पड़ेगी। मैंने भी तलाशी दी तो लुटेरे मेरे पास रखा सोना लेकर भाग गए।
सुरेन्द्र जैन, व्यापारी

अभी मामला जांच में है, कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। शिकायत पर सीसीटीवी के फुटेज देखे हैं। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
अशोक बरबड़े, थाना प्रभारी

error: Content is protected !!