निनाद सिंगर्स ने केक काटकर मनाया किशोर कुमार का जन्मदिन

Post by: Rohit Nage

Updated on:

इटारसी। हरफनमौला गायक, कलाकार, निर्माता, लेखक, निर्देशक किशोर कुमार (Kishore Kumar) के जन्मदिन 4 अगस्त को निनाद सिंगर्स ने न्यास कालोनी में मनोज राठौर (Manoj Rathore) के निवास पर उनके चित्र पर माल्यार्पण एवं केक काटकर जन्मदिन मनाया।

केक सेलीब्रेशन में विशेष रूप से मुख्य अतिथि के रूप में जीआरपी थाना प्रभारी आरएस चौहान (RS Chauhan), मनोज राठौर व ज्योत्सना राठौर (Jyotsna Rathore) उपस्थित थे। अध्यक्ष आलोक गिरोटिया (Alok Girotiya) ने बताया कि प्रतिवर्ष निनाद सिंगर्स दो अवसरों उनके जन्मदिवस व पुण्यतिथि के अवसर पर किशोर दा के नगमों का आयोजन करते हैं। इस बार शहर की जनता के मनोरंजन के लिये सायं 7.30 बजे से लाइव शो का आयोजन किया। कार्यक्रम में आज की शाम गीतों की शुरूआत हुई फिल्म सत्ते पे सत्ता के गीत जिंदगी मिल के बितायेंगे जिसे सभी ने आवाज दी। अमिताभ बैस ने फूलों के रंग से और हम बेवफा गीत प्रस्तुत किये।

शशांक बैसाखिया ने ये शाम मस्तानी और वादा तेरा वादा गीत, प्रदीप बैस ने तेरा मुझसे है पहले का और जिंदगी के सफर में, संजय दीवान मेरे दीवानेपन और पन्ना की तमन्ना है, अजय राज ने मैं हूं डॉन और दिल में आग लगाये, भारतभूषण गांधी ने जिंदगी का सफर और किसी बात पर मैं, विशाल पांडे ने भंवरे की गुंजन व रुक जाना ओ जाना, राधिका राणा इस मोड़ से जाते हैं व तेरे बिना और श्वेता पगारे ने मेरे मेहबूब कयामत होगी और आपकी आंखों में कुछ गीतों को प्रस्तुत किया। सचिव अमिताभ बैस ने कहा कि 13 अक्टूबर को किशोर दा की पुण्यतिथि पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा।

Leave a Comment

error: Content is protected !!