एसपी गुरूकरण सिंह का तंजीम इस्लाहुल मुस्लिमीन इटारसी ने किया स्वागत

Rohit Nage

Updated on:

SP Gurukaran Singh welcomed by Tanzeem Islahul Muslimin Itarsi

इटारसी। विगत कई वर्षों से मुस्लिम समुदाय (Muslim Community) द्वारा ईद मिलादुन्नबी (Eid Miladunnabi) हजरत पैगम्बर मोहम्मद (Hazrat Prophet Mohammed) के जनमोत्सव पर जुलूस निकाला जाता है, इस वर्ष चूंकि गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) और ईद मिलादुन्नबी का जुलूस एक ही दिन मनाया जाना था, जिस पर जिला नर्मदापुरम (District Narmadapuram) के पुलिस अधीक्षक और पुलिस प्रशासन की पूरी टीम ने जो अहम भूमिका निभाई उससे दोनों समुदाय के त्योहार सकुशल बिना किसी कठिनाइयों के हो गए।

सुरक्षा के अच्छे बंदोवस्त के लिए तंजीम इस्लाहुल मुस्लिमीन (Tanzeem Islahul Muslimeen) ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर पुलिस अधीक्षक गुरूकरण सिंह (Gurukaran Singh) का स्वागत किया। तंजीम के सदर फिरोज खान चिश्ती के साथ नागपुर (Nagpur) से आये मुफ्ती शम्सुज्जमा साबरी (Mufti Shamsuzza Sabri) ने पुलिस अधीक्षक से काफी मुद्दों पर चर्चा की और उनका अभिनंदन किया।

मुफ्ती शमशुज्जमा साबरी ने जिला नर्मदापुरम के हिन्दू-मुस्लिम दोनों समुदाय के लोगों की एकता और सौहाद्र्र पर ख़ुशी जाहिर की और दोनों समुदाय के लोगों का अभिनन्दन किया। इस मौके पर सैय्यद इजहार अहमद, मोहम्मद आमिर शत्तारी, कामरान अली गोल्डी, वसीम खान, सलमान खान एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!