अनिल कपूर ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, पान मसाला का विज्ञापन करने से किया इंकार

Post by: Rohit Nage

Anil Kapoor rejected the offer of crores, refused to advertise Pan Masala

बॉलीवुड में कई प्रमुख अभिनेता पान मसाला विज्ञापन करते ट्रोल हो जाते हैं। अजय देवगन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की आलोचना हो चुकी है। ट्रोलिंग के बाद माफी मांगने के बाद ऐसे विज्ञापन करना बंद कर दिया। अब अनिल कपूर ने भी पान मसाला का विज्ञापन ठुकरा दिया है। उन्होंने करोड़ों रुपये का ऑफर ठुकरा दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल कपूर ने एक बड़ा पान मसाला विज्ञापन खारिज कर दिया गया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों और दर्शकों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए विज्ञापन के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि चाहे उन्हें कितना भी पैसा मिले, वह ऐसे किसी उत्पाद का प्रचार नहीं करेंगे जिससे लोगों के स्वास्थ्य को खतरा हो। 67 साल की उम्र में भी अनिल कपूर बेहद फिट हैं। उनके लुक्स को देखकर कई लोग कमेंट करते हैं कि वह जवान हो रहे हैं। वह स्वस्थ आहार और जीवनशैली को बढ़ावा देते हैं। इसलिए वह ब्रांड एंडोर्समेंट बहुत सोच-समझकर करते हैं। वह कभी भी ऐसा कोई विज्ञापन नहीं करते जिससे किसी को नुकसान हो।

दूसरी ओर, बॉलीवुड जहां पान मसाला के विज्ञापनों के लिए अभिनेताओं को ट्रोल किया जाता है। साउथ अभिनेताओं ने आज तक कभी ऐसे उत्पाद का प्रचार नहीं किया है। रजनीकांत, कमल हासन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ऐसे विज्ञापन न करने का फैसला किया। इसके बाद सभी कलाकारों ने इस नियम का पालन किया।

error: Content is protected !!