विधायक के खिलाफ पोस्ट : भाजपा ने दिया ज्ञापन

विधायक के खिलाफ पोस्ट : भाजपा ने दिया ज्ञापन

इटारसी। भारतीय जनता पार्टी की इटारसी नगर मंडल ने सोशल मीडिया पर विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा के खिलाफ की गई पोस्ट की शिकायत टीआई इटारसी से की है। टीआई को एक ज्ञापन सौंपकर मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की है।
भाजपा नगर मंडल के अध्यक्ष नीरज जैन ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदीप पलिया, निवासी ग्राम पलिया पिपरिया, तहसील बनखेड़ी ने विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा के खिलाफ फेसबुक पर स्वयं के नाम की प्रोफाइल से 15 मार्च को एक भ्रामक एवं झूठी पोस्ट डालकर यह प्रचारित करने का प्रयास किया है कि डॉ. सीतासरन शर्मा भाजपा से इस्तीफा देकर कांग्रेस की सदस्यता लेंगे। यह कार्य मतदाता, क्षेत्र की जनता, कार्यकर्ता एवं मीडिया के समक्ष झूठी बातें लिखकर भ्रम फैलाने एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता विधायक एवं पार्टी की छबि खराब करने की मंशा से जानबूझकर किया गया है। श्री पलिया के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर त्वरित कार्यवाही की जाए।
इस अवसर पर जगदीश मालवीय, अभिषेक तिवारी, कल्पेश अग्रवाल, जसबीर सिंघ छाबड़ा, राहुल चौरे, राजेन्द्र सलूजा, जयकिशोर चौधरी, राकेश जाधव, भरत वर्मा, गोपाल शर्मा, पूरन मेषकर, सौरभ मेहरा, मनजीत कलोसिया, मनोज पोपली, दीपक अठौत्रा, ऋषि दुबे, शुभम राठौर, मुकेश मैना सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: