बूथ की ग्रेडिंग अनुसार नीति तय करने बैठक

भाजपा की कार्यविस्तारक योजना

भाजपा की कार्यविस्तारक योजना
इटारसी। भारतीय जनता पार्टी की कार्यविस्तारक योजना के अंतर्गत आज दोपहर कामकाजी बैठक हिरनचापड़ा नर्सरी केसला में हुई। पार्टी के जिला मंत्री और योजना के प्रभारी कल्पेश अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गण पद्धति से सूचना देने पर जोर दिया। इसमें एक कार्यकर्ता तीन को और तीन अगले तीन-तीन को बैठक और योजनाओं की सूचना देते हैं। बैठक में ब्लाक के 121 मतदान केन्द्रों में प्रत्येक पांच केन्द्रों पर एक प्रभारी नियुक्त किए। ये प्रभारी पार्टी के तय कार्यक्रमों को लागू करेंगे।
बैठक में करण्ीय कार्यों की जानकारी दी। इन कार्यों में बूथ की ग्रेडिंग अनुसार कार्य करने की नीति तैयार की। इसके तहत ए, बी,सी, डी अनुसार मत प्रतिशत बढ़ाने को कहा। इसी तरह से सामाजिक रचना अनुसार बूथ की समिति बनाना, स्मार्टफोन वाले कार्यकर्ताओं की सूचना तैयार करने को कहा। इनको मिलाकर वाट्सअप ग्रुप बनेगा। बाइक वाले सदस्यों की सूची, हारे हुए सरपंच जो अन्य पार्टियों के हैं, उनको जोडऩा, एनजीओ की सूची और पहचान के अलावा मन की बात सुनने को कहा। माह में 7 से 10 तरीख के बीच बैठक, कार्यसमिति हेतु टोलियां बनाना, कार्यसमिति की बैठक में नवाचार करना सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई।
बैठक में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष जयकिशोर चौधरी, केसला ब्लाक से ओपी यादव, बृजकिशोर पटेल, युवा मोर्चा केसला अध्यक्ष सुनील बाबा, इटारसी नगर अध्यक्ष राहुल चौरे, प्रमेश मालवीय, जनपद अध्यक्ष गणपत उईके, अशोक साहू, लखन राय, डॉ. रामकिशोर यादव सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!