Breaking News

मारपीट की तीन घटनाएं हुईं, मामला दर्ज

मारपीट की तीन घटनाएं हुईं, मामला दर्ज

मारपीट की तीन घटनाएं हुईं, मामला दर्ज

इटारसी। साईं की बगिया के पास आज सुबह दो युवकों ने शराब पीने की बात को लेकर हुए विवाद में एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू युवक की जांघ में लगा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोनू केवट पिता चिरोंजीलाल 18 वर्ष, निवासी झुग्गी झोपड़ी ने शिकायत दर्ज करायी है कि आरोपी धन्नू कोरकू और बेजू कोरकू ने शराब और सिगरेट पीने की बात पर उसके साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि जेब से चाकू निकालकर जांघ पर मार दिया। पुलिस ने धारा 294, 323, 324, 506, 34 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
अन्य घटना में पंजाबी मोहल्ले में दो युवकों ने एक युवक का रास्ता रोककर गालियां दी, मना करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी। सिटी थाने में फरियादी ने शिकायत दर्ज करायी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पंजाबी मोहल्ला में बालाजी पिता लक्ष्मण मराठा 22 वर्ष के साथ आशीष मालवीय और अमित गौर निवासी मालवीयगंज ने रास्ता रोककर गालियां दी। बालाजी ने जब गाली देने से मना किया तो उससे मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। एक अन्य घटना में पथरोटा नहर स्थित छत्रपाल के ढाबे के पास रात 3 बजे रोबिन जोसेफ पिता माइकल 30 वर्ष के साथ प्रियेश एवं उसके अन्य साथियों ने मारपीट की, गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

error: Content is protected !!