Breaking News

रेलकर्मियों ने कहा ढाई लाख की चोरी, पुलिस ने दर्ज की 90 हजार

रेलकर्मियों ने कहा ढाई लाख की चोरी, पुलिस ने दर्ज की 90 हजार

रेलकर्मियों ने कहा ढाई लाख की चोरी, पुलिस ने दर्ज की 90 हजार

इटारसी। वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ के सदस्यों ने आज शाम रेलवे कालोनी नयायार्ड में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने टीआई के नाम एक ज्ञापन सौंपा। यातायात प्रभारी विजयशंकर द्विवेदी ने रेलकर्मियों से ज्ञापन दिया और कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया।
रेलवे कर्मचारियों का कहना है कि ओमप्रकाश गोहिया के यहां करीब ढाई लाख रुपए की चोरी हुई है, जबकि पुलिस ने उसे नब्बे हजार दर्ज किया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि जब जेवर खरीदे गए थे, उस वक्त की कीमत के अनुसार आकलन किया है, इसलिए यह केवल नब्बे हजार ही हो रहे हैं। इसके अलावा अन्य आवास में भी एक दिन पूर्व ही चोरी हुई थी। लगातार हो रही चोरियों के बाद आज रेलकर्मियों ने एकत्र होकर वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ के बैनर तले पुलिस को थाना प्रभारी के नाम ज्ञापन दिया है।
अपने ज्ञापन में रेलकर्मियों ने कहा कि मटन मार्केट के सामने रहने वाली कालोनी के निवासी और डीजल शेड के टेक्नीशियन ओमप्रकाश गोहिया के आवास में उस वक्त चोरी हो गई जब शनिवार को दोपहर धर्मकुंडी के पास डीरेलमेंट की सूचना पर वे ब्रेक डाउन के साथ जाने घर से निकले थे। उनके यहां से चोर दिन दहाड़े लगभग ढाई लाख रुपए का माल उड़ाकर ले गए और सामान अस्त-व्यस्त कर दिया।

इनका कहना है…!
बहुत जल्द ही हम चोरों को पकडऩे में कामयाब हो जाएंगे। हमारी टीम तेजी से काम कर रही है। रेलकर्मियों को भी सूने आवास में महंगे जेवर न रखकर बैंकों के लॉकर में रखना चाहिए।
आरएस चौहान, टीआई

error: Content is protected !!