सोलह हजार के केसिंग पाइप चोरी

सोलह हजार के केसिंग पाइप चोरी

इटारसी। केसला थाना अंतर्गत ग्राम रतिबंदर से केसिंग पाइप चोरी होने पर पाइप मालिक ने चार लोगों के खिलाफ नामदज रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। शेष की तलाश जारी है।
केसला पुलिस के अनुसार राकेश पिता दिनेश सोनी 39 वर्ष, निवासी इटारसी ने शिकायत दर्ज करायी है कि ग्राम चीपखेड़ा के अशोक धुर्वे, सुनील चीचाम, राजेन्द्र चीचाम, सुभाष टेकाम ने रात को नलकूप उत्खनन के लिए रखे केसिंग पाइप चोरी कर लिये हैं। पुलिस ने चारों के खिलाफ चोरी का प्रकरण पंजीबद्ध कर दो को गिरफ्तार भी कर लिया है।
दरअसल, विस्थापित गांव में नलकूप उत्खनन के लिए वन विभाग ने केसिंग पाइप लाकर आंगनवाड़ी भवन के पास रखे थे। रात में चारों ने शराब के नशे में उनमें से चार पाइप चुरा लिये। ये लोग पाइप लेकर नशे में पैदल ही चले और इतना नशा हो गया कि गांव के आगे एक डेम के पास जाकर गिर गये। सुबह तक इनको होश नहीं आया। सुबह जब गांव के कुछ लोग घूमने निकले तो ये लोग पाइप के साथ वहां पड़े दिखे। उन लोगों ने गांव में आकर सबको सूचना दी तो गांव के लोग मौके पर पहुंचे। जब चोरों ने ग्रामीणों को आते देखा तो ये भागे। इस दौरान दो चोर अशोक धुर्वे और सुनील चीचाम गांववालों की पकड़ में आ गये और राजेन्द्र तथा सुभाष भाग निकले। ग्रामीणों ने पाइप सहित दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। केसला पुलिस शेष दो आरोपियों की तलाश कर रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
%d bloggers like this: