इटारसी को मिनी स्मार्ट सिटी में शामिल करने की मांग

नपाध्यक्ष ने दिया मुख्यमंत्री को इटारसी आने का आमंत्रण
योजनाओं के लिए अतिरिक्त फंड उपलब्ध करने की मांग
इटारसी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जल्द ही इटारसी आएंगे। उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुधा राजेन्द्र अग्रवाल को यह आश्वास दिया है और भरोसा दिलाया है कि इटारसी का चयन मिनी स्मार्ट सिटी में कराने का पूरा प्रयास करेंगे।
आज इटारसी की नगर पालिका परिषद के सदस्य नपाध्यक्ष श्रीमती अग्रवाल के नेतृत्व में भोपाल पहुंचे थे। यहां सभी ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. शर्मा से मुलाकात की और फिर डॉ. शर्मा के नेतृत्व में सभी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भेंट की। भेंट के दौरान पार्षद संगीता मालवीय ने भी सीएम श्री चौहाने को इटारसी आने का निमंत्रण दिया। विधानसभा अध्यक्ष डॉ शर्मा ने मुख्यमंत्री से सभी की मुलाकात कराई। करीब 15 मिनट सीएम ने इटारसी नपा परिषद के सदस्यों से चर्चा की।
इटारसी से पहुंची परिषद की महिला सदस्यों ने महिला सुरक्षा विधेयक की करवाई देखी और सदन में सीएम का व्यक्तव्य सुना। सभी ने विधेयक पास होने पर उन्हें इसके लिए बधाई दी।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीतासरन शर्मा, नगरपालिका अध्यक्ष सुधा अग्रवाल, उपाध्यक्ष अरुण चौधरी, विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल, पार्षद दुर्गा नारायन सिंह ठाकुर, प्रियंका चौहान, नंदा सोनकर, अनिता सोनकर, अमृता ठाकुर, कुलदीप कौर, ममता कौर, मधु बड़कुर, गीता पटेल, तुलसा वर्मा, संगीता मालवीय, दिव्या बस्तवार, सरोज उईके व अन्य मौजूद थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!