Breaking News

पहले आटो से कट मारा फिर, हंसिये से हमला किया

पहले आटो से कट मारा फिर, हंसिये से हमला किया

पता नहीं बताने पर सिर पर मारी बीयर की बोतल
इटारसी।पुरानी रंजिशवश हुए विवाद में दोनों पक्षों ने एकदूसरे पर चाकू से वार किया और पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। वहीं एक अन्य घटना में भी पुरानी रंजिश को लेकर एक आटो चालक ने एक युवक को कट मारा और फिर हंसिए से हमला किया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाला मोहल्ला निवासी आरिफ पिता अहमद खां 38 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि गोलू कंटर उर्फ अमजद खां 19 वर्ष ने उसे बुलाकर चाकू से हमला कर दिया। दोनों में पुरानी रंजिश है। उसके सीने, कंधे, पीठ और कुहनी पर चाकू लगा है। इधर गोलू कंटर उर्फ अमजद पिता मोहब्बत खान ने भी शिकायत दर्ज करायी है कि आरोपी छिंगा पिता सैनू और आरिफ पिता अमजद ने उनके साथ रोककर उस पर चाकू से हमला किया। घटना में उसकी जांघ में चाकू लगा है।
एक अन्य घटना में आटो चालक आरिफ पिता शेख हनीफ ने शिकायत दर्ज करायी है कि वह नयायार्ड में टपरा स्कूल के पास से अपने घर ग्वालबाबा के पास नाला मोहल्ला आ रहा था कि राजकुमार उर्फ राजू पिता जगदीश असवारे निवासी खेड़ापति मंदिर नयायार्ड, संजय चना और दो अन्य ने उसे रोककर मारपीट की। इधर राजकुमार उर्फ राजू ने भी शिकायत दर्ज करायी है कि आरिफ ने टपरा स्कूल के पास उसे आटो से कट मारा और आपत्ति दर्ज कराने पर उसने घर से हंसिया लाकर उस पर हंसिया और डंडे से वार किया है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है।
नयायार्ड निवासी एक मजदूर के साथ चार लोगों ने आज शाम करीब 5:30 बजे बुरी तरह से मारपीट की और उसके सिर में बीयर की बोतल से हमला कर घायल कर दिया। बताया जाता है कि आरोपियों ने किसी युवक का पता पूछा था, नहीं बताने पर सिर पर बीयर की बोतल से हमला कर उसे घायल कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार फरियादी युवक राहुल पिता अर्जुन राठौर ने शिकायत दर्ज करायी है कि काका होटल के सामने आज शाम 5:30 बजे पवन कुचबंदिया के साथ तीन अन्य युवक आए और एक युवक के विषय में पूछताछ की। उसने कहा कि वह नहीं जानता तो उसके सिर में बीयर की बोतल मार दी और हॉकी तथा लात-घूंसे से उसकी पिटाई कर दी। घटना में उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्स में चोट आयी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

error: Content is protected !!