Breaking News

अवैध शराब जब्त, दो स्थानों से जुआरी गिरफ्तार

अवैध शराब जब्त, दो स्थानों से जुआरी गिरफ्तार

इटारसी। ग्राम रामपुर पुलिस ने ग्राम मेहराघाट स्थित तवा नदी के पास एक व्यक्ति से अवैध देसी शराब जब्त की है। जब्त अवैध शराब की कीमत 1350 रुपए बतायी जा रही है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मेहराघाट तवा नदी के पास से कांतिलाल भील पिता रामा भील 35 वर्ष निवासी कचहरी के पीछे खंडवा के पास से 27 नग देसी शराब जब्त की है। युवक वर्तमान में खेड़ा में निवास कर रहा है। उसके खिलाफ 34-ए आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
इसी तरह से एक अन्य युवक ने इसी जगह से 35 नग देसी शराब जब्त की। इसकी कीमत 1750 रुपए बतायी जा रही है। युवक शुभम पिता जनकलाल यादव 21 वर्ष निवासी खेड़ा इटारसी के खिलाफ 34-ए आबकारी अधिनियम का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
दो स्थानों पर जुआ खेलते जुआरी गिरफ्तार सिटी पुलिस ने गैरिज लाइन में जुआ खेल रहे पांच जुआरियों को पकड़कर उनके पास से 2290 रुपए जब्त किए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि गैरिज लाइन में ताश के पत्तों पर हार-जीत का खेल चल रहा है। पुलिस ने छापामारी की तो मौके पर जानकी प्रसाद, घनश्याम अग्रवाल, राजेश रैकवार, अंकुर रावत और शेख समीकल्लाह जुआ खेलते मिले। पुलिस ने इनके पास से 2290 रुपए और ताश गड्डी जब्त कर 13 जुआ एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया। इसी तरह से खेड़ा नहर के पास मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई कर सोनू प्रजापति, हमीम खान, मनोज मालवीय को पकड़कर उनके पास से 1260 रुपए और ताश गड्डी जब्त की है।

error: Content is protected !!