Breaking News

चाकू लहराते पकड़ा, युवती ने खुद को आग लगायी

चाकू लहराते पकड़ा, युवती ने खुद को आग लगायी

इटारसी। पुलिस ने आज दोपहर बस स्टैंड क्षेत्र से नाला मोहल्ला निवासी एक युवक को धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 25 आम्र्स एक्ट की कार्यवाही की है। सूचना पर एएसआई संजय रघुवंशी और हरीश पवार ने युवक को गिरफ्तार कर चाकू जब्त किया है।
मिली जानकारी के अनुसार नाला मोहल्ला निवासी केसरी उर्फ करिया पिता मंगल प्रसाद मेहरा को बस स्टैंड से दोपहर करीब 2 बजे पकड़ा है। आरोपी युवक पर पूर्व से करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं और पंद्रह दिन पूर्व ही यह जेल से रिहा होकर आया है।

दो भाईयों ने मारपीट की
सोनासांवरी नाका स्थित जाटव मोहल्ला में दो भाईयों ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर एक युवक की पिटाई कर दी है, आरोपियों ने युवक पर चाकू से भी हमला किया है। पुलिस के अनुसार मनोज पिता मदनलाल दुंदभी ने शिकायत दर्ज करायी है कि अनिल पिता धन्नालाल गौर, पवन पिता धन्नालाल गौर और पप्पू गौर ने आज सुबह 7:30 बजे घर के सामने उससे मारपीट की और चाकू मार दिया। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

युवती ने खुद को आग लगायी
ग्राम जमानी निवासी और शासकीय एमजीएम कालेज इटारसी की एक छात्रा ने आज अज्ञात कारणों से खुद को आग लगा ली। उसे 70 फीसदी जल अवस्था में यहां सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जाता है कि तहसीलदार ने युवती के बयान लिये हैं। घटना के वक्त उसकी मां गांव में कहीं गई थी तथा मामा भी घर के आसपास कहीं किसानी का काम कर रहे थे। युवती ने आग क्यों लगायी, अभी पता नहीं चल सका है।

error: Content is protected !!