Breaking News

सीएम के कार्यक्रम को लेकर नपा में बैठक

सीएम के कार्यक्रम को लेकर नपा में बैठक

इटारसी। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पिपरिया आगमन को लेकर तैयारियों के सिलसिले में आज सीएमओ अक्षत बुंदेला ने यहां नपा कार्यालय में कर्मचारियों की एक बैठक ली है। बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।
मुख्यमंत्री के पिपरिया आगमन पर विभिन्न स्वसहायता समूहों की सदस्य, कौशल विकास योजनांतर्गत प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले प्रशिक्षणार्थी, विभिन्न बैंकों से योजनाओं के हित ऋण प्राप्त करने वाले हितग्राही, पेंशनर्स, मजदूर पंजीयन के हितग्राहियों को मुख्यमंत्री में पहुंचना है। इसके लिए लाल मैदान से बसें जाएंगी। इटारसी से करीब 40 बसों में हितग्राहियों को ले जाया जाएगा। इसके लिए विभिन्न अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी लगायी गई है।
सीएमओ श्री बुंदेला ने अधिकारियों से कहा है कि वे अधिक से अधिक हितग्राहियों को पिपरिया ले जाकर शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने का प्रयत्न करें, मुख्यमंत्री 19 मई को सुबह 11 बजे पिपरिया में हितग्राहियों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे। हितग्राहियों को यहां से सुबह 7 बजे बसों से पिपरिया ले जाया जाएगा। इसके नोडल अधिकारी आरआई भरतलाल सिंघावने तथा सहायक नोडल अधिकारी राजेन्द्र शर्मा को बनाया गया है।

error: Content is protected !!