Breaking News

शहर में इतने चाकूबाज आए कहां से ?

शहर में इतने चाकूबाज आए कहां से ?

इटारसी। पुलिस ने आज फिर कुछ चाकूबाज पकड़े हैं और उनका मेडिकल कराने जुलूस के रूप में अस्पताल ले जाया गया। इनको पुलिस ने गांधीनगर, सूरजगंज नाला मोहल्ला आदि से गिरफ्तार किया है। इसी तरह से 151 के अंतर्गत भी कुछ को गिरफ्तार किया है। सभी को पैदल ही अस्पताल ले जाया गया।
जिस तरह से हर रोज शहर में चाकूबाज पकड़े जा रहे हैं, एक सवाल उठ रहा है कि आखिर शहर में इतने चाकूबाज कहां से आ रहे हैं और पुलिस अब तक क्या कर रही थी। तीन चाकूबाजी की घटना के बाद ही आखिर पुलिस ने चाकूबाजों को पकडऩे का अभियान क्यों छेड़ा, पहले क्यों नहीं?
बहरहाल, आजभी पुलिस ने कुछ चाकूबाजों को पकड़कर उनका जुलूस निकाला। आज शुभम सिंह पिता अनूप सिंह भदौरिया 22 को गांधीनगर से दोपहर में, शिव कुमार पिता गोठिया केवट 32 वर्ष को सूरजगंज से, सलमान पिता बशीर खान 21 को नाला मोहल्ला से गिरफ्तार किया है। इन सभी पर आम्र्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया जबकि किशन पिता महेश पाल 20 वर्ष को शिक्षक नगर कालोनी के पास से अवैध कच्ची शराब का परिवहन करते पकड़ा है।
पुलिस ने धारा 151 में राजीव काम्पलेक्स के पास से भागीरथ पिता मठोले प्रसाद रैकवार 54 वर्ष, यहीं से राजेश पिता मदनलाल सोनी, दुर्गेश पिता सुरेशचंद्र सराठे को दीवान कालोनी से और वर्मा कालोनी से अक्षत पिता महेश केवट 32 वर्ष को गिरफ्तार किया है।

error: Content is protected !!