अब ऐसे हो रही है शराब की तस्करी

अब ऐसे हो रही है शराब की तस्करी

इटारसी। शराब के अवैध कारोबार करने वाले स्वयं को पुलिस या आबकारी की गिरफ्त से बचाने तरह-तरह के तरीके ईजाद करते हैं, लेकिन जब पुलिस मुस्तैद रहे तो उनकी चतुराई काम नहीं आती है। ऐसा ही एक मामला पुलिस द्वारा बीती रात पकड़ी गई एक कार के मामले में सामने आया है, जिसमें शराब का अवैध परिवहन किया जा रहा था।
दरअसल होशंगाबाद निवासी अतुल शर्मा नामक शराब के अवैध कारोबारी ने आकाश पिता गणेश मालवी को यह कहकर अपनी कार दी थी कि वह उक्त कार को होशंगाबाद में एक निश्चित स्थान पर ले जाकर छोड़ दे। इसके लिए बाकायदा पैसा तय किया गया था। अतुल शर्मा दूसरे वाहन से आगे था और आकाश को यह कहा था कि वह पीछे-पीछे आए। इस दौरान पुलिस की नजरों में आयी कार पकड़ी गई और पूछताछ में कहानी सामने आ गयी।
उल्लेखनीय है कि सिटी पुलिस ने कल देर शाम को नेशनल हाईवे से अवैध शराब परिवहन कर रही एक कार सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। टीआई विक्रम रजक के अनुसार आरोपी आकाश पिता गणेश प्रसाद मालवी उम्र 27 वर्ष, निवासी गिन्नी कम्पाउंड होशंगाबाद को अल्टो कार एमपी 04 सीए, 5715 में अवैध देशी शराब ले जाते हुए जिंद बाबा मन्दिर के पास पकड़ा है। आरोपी से कुल 15 पेटी में 135 लीटर शराब जब्त की जिसकी कीमत करीब 40 हजार रुपए है। प्रकरण में विवेचना के दौरान अतुल शर्मा निवासी रसूलिया होशंगाबाद का नाम सामने आने पर उसको भी आरोपी बनाया है। इटारसी पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्र. 493/18 धारा 34(2), 42 आबकारी अधिनियम का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। आरोपी आकाश मालवीय को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Tagged with
error: Content is protected !!