Breaking News

चाकू लेकर घूमते पकड़ा, मारपीट की

चाकू लेकर घूमते पकड़ा, मारपीट की

इटारसी।पुलिस ने आज देसी कलारी तीन पुलिया के पास से चाकू लेकर घूमते बालाजी मंदिर के पास रहने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने एक चाकू जब्त कर आम्र्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इसी तरह से होटल प्रेसीडेंट के पास एक व्यक्ति से झूमाझटकी और सामान में तोडफ़ोड़ की गई है। जीआरपी ने एक चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।
मिली जानकारी के अनुसार नाला मोहल्ला तीन पुलिया के पास स्थित देसी कलारी के पास से पुलिस ने आज दोपहर 12:30 बजे मयंक पिता मोहन जाट 18 वर्ष को गिरफ्तार किया है। इसी तरह एक अन्य घटना में फरियादी सूर्यभान पिता राजेन्द्र सिंह तोमर फाच्र्यून सिटी सोनासांवरी निवासी ने शिकायत दर्ज करायी है कि होटल प्रेसीडेंट के पास 9:30 बजे सागर भदौरिया और उसके एक अन्य साथी ने शराब के पैसे न देने पर झूमाझटकी की जिससे उसकी फोटोकापी मशीन और मोबाइल गिरकर टूट गए हैं। पुलिस ने आरोपियों पर प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
इधर जीआरपी ने जयपुर-हैद्राबाद एक्सप्रेस में चोरी की एक घटना पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है। फरियादी बाबूलाल माली, निवासी दौसा राजस्थान ने शिकायत दर्ज करायी है कि वे ट्रेन 17090 के कोच एस-10 में जयपुर से हैद्राबाद जा रहे थे कि अज्ञात ने उनका पर्स उड़ा लिया जिसमें 3-4 हजार रुपए नगद व कागजात रखे थे।

error: Content is protected !!