Breaking News

बैंक में किसान के थैले से 50 हजार उड़ाए

बैंक में किसान के थैले से 50 हजार उड़ाए

सिवनी मालवा। बानापुरा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की कृषि शाखा से आज एक किसान के थैले में ब्लेड मारकर अज्ञात ने 50 हजार रुपए उड़ा लिए। घटना की शिकायत पीडि़त किसान ने सिवनी मालवा थाने में की है।
जानकारी अनुसार आज बानापुरा में भारतीय स्टेट बैंक की कृषि विकास शाखा में दोपहर करीब 12 बजे करीब अमित पिता नर्मदा प्रसाद रघुवंशी, निवासी ग्राम चतरखेड़ा ने अपने 2 खातों से करीब 2 लाख 35 हजार रुपए निकाले। उसने अपने थैले में पैसे रख लिए। इस दौरान कोई अज्ञात ने बड़ी ही शातिर तरीके से थैले में ब्लेड मारकर उसमें से 50 हजार रुपए उड़ा दिए।
पीडि़त अमित रघुवंशी ने बताया कि में उसने सुबह अपने दो खातों से 1 लाख और दूसरे खाते से 1 लाख 35 हजार रुपये निकाले थे। इनकी गिनती की तो रुपए पूरे थे लेकिन इसमें से एक नोट फटा होने के कारण कैश काउंटर पर बदलने के लिए पहुंचा। बाकी के पैसे थैले में ही रख लिए। वापस बैंक के कैश काउंटर पर जाकर नोट बदलवा रहा था। तभी पीछे से एक अज्ञात ने थैले में ब्लेड मारकर 500 रुपये के नोटों की एक गड्डी गायब कर दी। पुलिस में शिकायत की है। घटना की सूचना लगते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसके बाद पुलिस उक्त चोर की तलाश में जुट गई है। फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति नीले रंग के शर्ट में दिखाई दे रहा है। जिसने इस पूरी चोरी को शातिर तरीके से अंजाम दिया है। बैंक में ही इस तरह चोरी होने की घटना के बाद से लोगों में डर बना हुआ है।

error: Content is protected !!