Breaking News

बर्थ से उठाने पर टीटीई से मारपीट की

बर्थ से उठाने पर टीटीई से मारपीट की

पर्स चोरी, जीआरपी ने आवेदन लिया
इटारसी। पवन एक्सप्रेस में गाडरवारा के पास एक यात्री को आरक्षित कोच में सीट से उठाने पर यात्री ने टीटीई की ही मारपीट कर दी। जीआरपी ने टीटीई की शिकायत पर यात्री पर प्रकरण पंजीबद्ध कर यात्री को गिरफ्तार कर लिया है।
जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार टीटीई अरुण प्रसाद कुशवाह पिता राम प्रसाद 28 निवासी जबलपुर के साथ यात्री प्रमोद पिता पारसनाथ सिंह राजपूत 45, निवासी ठाणे मुंबई ने बर्थ पर बैठने से मना करने पर मारपीट की दी। टीटीई ने ट्रेन के कोच एस-10 की बर्थ 26 पर बैठे यात्री से टिकट नहीं होने पर सीट छोडऩे को कहा तो यात्री ने उससे विवाद किया और मामला झूमा-झटकी सहित मारपीट तक पहुंच गया। जीआरपी ने टीटीई की शिकायत पर यात्री के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पर्स चोरी, जीआरपी ने आवेदन लिया
असम न्यू गुवाहाटी की अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच का पर्स अज्ञात ने उड़ा लिया। टीम जब जीआरपी में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो उनसे केवल आवेदन लेकर रवाना कर दिया। दरअसल जीआरपी का मानना है कि पर्स कहीं गिर भी सकता है। पर्स में सारे खिलाडिय़ों की टिकट और नगद 8000 रुपए थे। ये लोग गलत ट्रेन में बैठकर इटारसी आ गए थे जबकि टीम के मैनेजर भोपाल में ही थे।
मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन में आयोजित टेनिस बाल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता में खेलने उज्जैन आयी न्यू गुवाहाटी की टीम सेमीफाइनल में हारने के बाद वापस लौट रही थी। टीम के मैनेजर भोपाल में थे और बीना के पास रास्ता अवरूद्ध होने से सभी को भोपाल बुला लिया था। उज्जैन और भोपाल के बीच अज्ञात ने कोच विष्णु पासवान का पर्स उड़ा लिया। पर्स में सभी की टिकट और नगद 8 हजार रुपए रखे थे। सभी जल्दबाजी में गलत ट्रेन में बैठ गए थे और इटारसी आ गए। जीआरपी ने उनका पर्स गुमने का आवेदन लेकर उनको रवाना कर दिया है।

दो आरोपियों से मोबाइल जब्त
जीआरपी ने दो मोबाइल चोरों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी के मोबाइल जब्त किए हैं। ये मोबाइल आरोपियों ने झेलम एक्सप्रेस और अमरावती-जबलपुर एक्सप्रेस से चुराए थे।
जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सरफराज उर्फ छोटू पिता शेख रियाज ने 30 जनवरी को झेलम एक्सप्रेस के एसी कोच से भोपाल निवासी महिला आशा जैसवाल का लेडीज पर्स चुराया था जिसमें मोबाइल, नगदी दस हजार और अन्य सामान था। जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर दस हजार रुपए कीमत का मोबाइल जब्त किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया है।
इसी तरह से आरोपी संतकुमार निवासी जांजगीरचांपा से एक 8 हजार रुपए कीमत का मोबाइल जब्त किया है। आरोपी ने 18 जनवरी को अमरावती-जबलपुर एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही महिला अनिता पति हर्षदराय पारिख का पर्स उड़ाया था, जो नागपुर से जबलपुर उपचार कराके लौट रही थी। जिसमें मोबाइल, नगदी साढ़े तीन हजार रुपए व अन्य सामान था।

Tagged with
error: Content is protected !!