Breaking News

भाभी ने देवर और सास ने बहू की रिपोर्ट की

भाभी ने देवर और सास ने बहू की रिपोर्ट की

दूध डेयरी के पास मारपीट
इटारसी। सब्जी मंडी से एफसीआई रोड पर रहने वाले एक परिवार में आपसी विवाद का मामला थाने तक पहुंच गया है। यहां एक महिला ने अपने देवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है तो उसकी युवकी की मां ने अपनी बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। मामला पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सब्जी मंडी रोड पर रहने वाली पूजा पति प्रकाश अग्रवाल 29 वर्ष ने अपने देवर अनिल पिता लक्ष्मीनारायण अग्रवाल के खिलाफ गाली-गलौच, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी है। इधर महिला की सास और आरोपी अनिल की मां तुलसाबाई पति लक्ष्मीनारायण अग्रवाल 65 वर्ष ने अपनी बहू पूजा अग्रवाल के खिलाफ गालियां देने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर एकदूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दूध डेयरी के पास मारपीट
पथरोटा थाना अंतर्गत ग्राम जुझारपुर में कुर्मी मोहल्ला, दूध डेयरी के पास हुए झगड़े में एक व्यक्ति ने गांव के ही दूसरे व्यक्ति को गालियां देते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। मिली जानकारी के अनुसार कुर्मी मोहल्ला में संजू कुमार चौधरी पिता विजय शंकर चौधरी निवासी जुझारपुर ने गांव के ही बृजेश कुमार पिता राधेलाल चौरे 47 वर्ष के साथ गालियां देते हुए मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बृजेश की शिकायत पर संजू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

चाकू लेकर घूमते पकड़ा
पुलिस ने अंग्रेजी शराब की दुकान पुराना बैल बाजार से अजय पिता कैलाश कतिया 22 वर्ष, निवासी पत्ती बाजार को खटकेदार चाकू लेकर घूमते पकड़ा है। उसके खिलाफ 25 आम्र्स एक्ट की कार्रवाई की है। पुलिस के अनुसार यह किसी अपराध को अंजाम देने की नीयत से घूम रहा था।

error: Content is protected !!