Breaking News

मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी, अवैध शराब जब्त

मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी, अवैध शराब जब्त

इटारसी। सिटी थाने में मारपीट और जान से मारने की धमकी तथा गाली गलौच के मामले दर्ज हुए हैं। पहला मामला मालवीयगंज का है जहां फरियादी जितेन्द्र पिता नर्मदा प्रसाद भाट 20 वर्ष ने आरोपी केवल भाट पिता नर्मदा प्रसाद भाट के खिलाफ गालियां देने और मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने देर रात आरोपी पर प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
दूसरे मामले में बैंक कालोनी में पप्पी उर्फ कुमकुम पिता बाबू 36 ने शिकायत दर्ज करायी है कि अजय पिता अर्जुन चुटीले निवासी गांधीनगर ने उसे घर में घुसकर गालियां दीं तथा मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी है।

अवैध शराब जब्त
पथरोटा पुलिस ने ग्राम तीखड़ के बस स्टैंड से मनीष बामने नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 18 पाव देसी मदिरा जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 9 सौ रुपए बतायी जा रही है। इसी तरह से सिटी पुलिस ने भी आजाद पंजा चौराह पुरानी इटारसी से आरोपी शिवम पिता संजू बैस 21 वर्ष निवासी नाला मोहल्ला और लाल पिता मांगलिया से 25-25 पाव देसी शराब जब्त की है। दोनों के पास से जब्त शराब की कीमत ढाई हजार रुपए बतायी जा रही है।

बीच रोड पर खड़े आटो चालक को पकड़ा
रेलवे स्टेशन के सामने नीलम होटल के पास बीच रोड पर खड़े होकर मार्ग में बाधा बन रहे एक आटो चालक को आज ट्रैफिक पुलिस ने पकड़कर उसके खिलाफ धारा 283 की कार्रवाई की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नीलम होटल के पास बीच रोड पर खड़े आटो एमपी 05, आर 2498 के चालक पुरुषोत्तम पिता छोटेलाल यादव निवासी सरदार पटेलपुरा पुरानी इटारसी को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़कर थाने लाए और उसके खिलाफ कार्रवाई की।

error: Content is protected !!