गाली देने से मना किया तो मारी तलवार

मारपीट, शराब जब्त
इटारसी। नई गरीबी लाइन में सोमवार की रात को एक युवक को गाली देने से मना किया तो उसने घर से तलवार लाकर दो युवकों पर हमला कर दिया। हमले में एक युवक के गले पर तलवार का गहरा जख्म होने से उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के अनुसार रिंकू और आशीष काली मंदिर के पास अपने घर के सामने खड़े थे। इस दौरान वहां से अजय उर्फ टईया पिता महेश सोनकर 18 वर्ष गुजरा जो गालियां देते हुए निकला। दोनों ने उसे गालियां देने से मना किया तो वह अपने घर गया और वहां से तलवार लेकर आया तथा दोनों पर हमला कर दिया। हमले में घायल आशीष को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि रिंकू को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी है। पुलिस ने रात को ही आरोपी अजय सोनकर को गिरफ्तार कर लिया है।

बाइक और पैसे की मांग करके मारपीट
इटारसी। मालवीयगंज निवासी एक युवती ने अपने पति पर पैसों और बाइक की मांग करते हुए मारपीट करने का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि शादी के वक्त उसके परिवार ने यथासंभव दहेज दिया था, लेकिन उसका पति उसके साथ हमेशा पैसों और बाइक की मांग करके मारपीट करता है। पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रजनीति पित अखिलेश रैकवार 25 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसकी ससुराल मालवीयगंज में है। उसका पति अखिलेश पिता चंद्रशेखर दहेज की मांग लेकर उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताडि़त करता है और मारपीट करता है। पुलिस ने महिला के पति अखिलेश के खिलाफ धारा 498 ए, 323 भादवि, 3/4 दहेज अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

दो युवकों से 60 लीटर शराब जब्त
पुलिस ने नेशनल हाईवे स्थित धौंखेड़ा तिराहा से दो युवकों को गिरफ्तार कर करीब साठ लीटर महुआ की कच्ची शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 6 हजार रुपए बतायी जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अजय पिता कैलाश कतिया 24 वर्ष, निवासी पत्ती बाजार इटारसी और सत्यम पिता सुभाष वर्मा 24 वर्ष निवासी नाला मोहल्ला को भैरव बाबा मंदिर के सामने धौंखेड़ा तिराहे पर पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनके पास से 60 लीटर कच्ची शराब जब्त की है।

goldmark14818
Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!