पुलिस से बचने भागा, नर्मदा पुल से नीचे गिरा, मौत हुई

होशंगाबाद। जिला पुलिस द्वारा शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में आज मुखबिर से सूचना के बाद नर्मदा ब्रिज पर देर रात पुलिस ने घेराबंदी की तो शराब की खेप ले जा रही एक इनोवा कार के चालक ने पुलिस से बचने कार की गति बढ़ा दी और घबराहट में वाहन को वापस करके भागने का प्रयास किया तो इनोवा कर नर्मदा पुल से टकरा गई। इस दौरान शराब तस्करों ने जीप से निकलकर भागने का प्रयास किया तो पकड़े गए। वहीं ड्रायवर ने पुलिस से बचने के लिए भागने की कोशिश की तो वह पुल से नीचे गिर गया और कई फुट नीचे गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

hbad18918 2
उल्लेखनीय है कि एसपी अरविंद सक्सेना के मार्गदर्शन एवं एएसपी राकेश खाखा के नेतृत्व और एसडीओपी मोहन सारवान के निर्देशन में पुलिस अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान चला रही है। मुखबिर से सूचना पर बीती रात पुलिस ने नर्मदा नदी के ऊपर बने पुल पर घेराबंदी कर एक इनोवा कार को जब्त कर शराब ला रही गाड़ी, जिस पर कौशल रथ लिखा है उसमें रखी 40 पेटी अवैध शराब जब्त की है। बताया जा रहा है कि भोपाल से होशंगाबाद लाई जा रही इस शराब की खेप की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने देर रात नर्मदा पुल के आसपास घेराबंदी कर दी।
इस दौरान शराब तस्करों को पुलिस की जानकारी मिली लेकिन तब तक देर हो चुकी थी, क्योंकि शराब तस्कर का वाहन पुल पर पुलिस के काफी करीब आ चुका था। सामने पुलिस को देखकर शराब तस्कर ने अपने वाहन को वापस मोडऩे का प्रयास किया लेकिन वाहन पुल की रैलिंग से टकरा गया, जिससे रैलिंग का बड़ा हिस्सा टूटकर गिर गया। पुलिस ने वाहन में बैठे मुख्य आरोपी संजय जाटव सहित अन्य दो को गिरफ्तार कर लिया। वहीं वाहन के चालक राहुल पवार ने पुलिस से बचने पुल पर से उतरकर भागने का प्रयास किया तो ब्रिज से 63 फिट नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहुल पवार पर लूट, चोरी, धोखाधड़ी के 10 मामले और मुख्य आरोपी संजय पर भी है 5 मामले दर्ज हैं । जानकारी मिलने पर मौके पर एएसपी राकेश खाखा, एसडीओपी मोहन सारवान सहित एफएसएल अधिकारी व पुलिस टीम पहुंच गई थी।
GOLD14918

Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!