जीजा-साले के परिवार में झगड़ा, आधा दर्जन घायल

इटारसी।आसफाबाद में आज रात करीब 8 से साढ़े 8 बजे के बीच रिश्ते में सगे जीजा-साले के परिवार में पुरानी रंजिश और जमीन का विवाद को लेकर हुई मारपीट में दोनों परिवार के आधा दर्जन से अधिक सदस्य घायल हो गए। घायलों में एक को यहां डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद होशंगाबाद रैफर किया है। झगड़े में धारदार हथियार का प्रयोग करना बताया जा रहा है।
टीआई विक्रम रजक के अनुसार आसफाबाद में महेश गिरि गोस्वामी और द्वारकाप्रसाद गिरि गोस्वामी का परिवार आसपास ही रहता है। महेश गिरि, द्वारकाप्रसाद का साला है, जिनको महेश की बड़ी बहन ब्याही है। बताते हैं कि पिछले कुछ सालों से दोनों परिवारों में अनबन और रंजिश चल रही है। आज शाम को पुन: दोनों परिवारों में विवाद के बाद मामला मारपीट तक जा पहुंचा और इसमें धारदार हथियार का प्रयोग किया गया।

ये लोग हुए हैं घायल
झगड़े में महेश गिरि के परिवार से बेटा गोविंदगिरि, पत्नी सुनीता और बीच बचाव करने आयी पड़ोस की रक्षाबाई घायल हुई है। इसी तरह से हरिगिरि के परिवार से द्वारकाप्रसाद गिरि, बेनी गिरि, पूनम गिरि को चोट आयी हैं। इनमें कान के पीछे सिर में धारदार हथियार लगने से गोविन्द को यहां प्राथमिक उपचार के बाद होशंगाबाद रैफर किया है। पुलिस दोनों परिवारों की शिकायत पर एकदूसरे के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर रही है।
gold20918

Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!