बहू ने सास को जलाकर मार डाला

इटारसी। घर में हुए एक विवाद के बाद एक बहू ने अपनी ही सास पर घासलेट छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। अत्यधिक जल जाने से सास की मौत हो गयी। विवाद अवैध संबंध और टप बेचने को लेकर होना बताया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ मौका-ए-मुआयना किया और अवैध संबंध में हत्या होने की बात कही।
गुरुवार की सुबह न्यास कालोनी के पास स्थित झुग्गी बस्ती में मामूली विवाद के बाद एक बहू ने अपनी सास को जलाकर मार डाला। बहू वर्षा यादव ने अपनी सास कृष्णा यादव 55 वर्ष पर घर में रखी कुप्पी से घासलेट छिड़ककर आग लगा दी और घर से बाहर आ गयी। आग से कृष्णा यादव का शरीर आधा जल गया था। घटना के बाद मची चीख पुकार से मोहल्ले वाले एकत्र हो गए जिन्होंने डायल 100 को सूचना देकर बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वर्षा यादव को हिरासत में ले लिया। मोहल्ले वालों के अनुसार सास-बहू के बीच पिछले करीब दो वर्ष से विवाद चल रहा है। वर्षा यादव की हरकतों से मोहल्ले के लोग भी परेशान थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कृष्णा यादव के शव को लिया और मौके से एफएसएल टीम ने साक्ष्य एकत्र किए।
एसपी अरविंद सक्सेना भी सूचना के बाद तत्काल मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया। एसपी ने निरीक्षण के बाद बताया कि मृतका कृष्णा बाई को उसकी बहू वर्षा के किसी से मित्रवत संबंध पसंद नहीं थे और इसी कारण से उनके मध्य विवाद होता रहता था। आज भी विवाद हुआ और इस घटना का कारण बना। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के अंतर्गत बहू वर्षा यादव को हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!