ग्राम संपर्क यात्रा के लिए हुई जिला बैठक

इटारसी। वैश्य महासम्मेलन की जिला इकाई द्वारा परिवार पिकनिक और ग्राम संपर्क यात्रा के माध्यम से समाज को संगठन ने जोडऩे का काम किया जाएगा। इस महत्वपूर्ण आयोजन के लिए वैश्य महासम्मेलन मध्यप्रदेश की जिला इकाई की एक विशेष बैठक संस्थापक चार्टर जिलाध्यक्ष चंद्रकांत अग्रवाल के आफिस में हुई।
बैठक में प्रदेश महामंत्री भगवानदास अग्रवाल, संभागीय अध्यक्ष अजीत सेठी, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य दीपक अग्रवाल, नवोदित जिलाध्यक्ष संजय अग्रवाल शिल्पी, महिला विंग की संभागीय अध्यक्ष नीरजा फौजदार, जिला अध्यक्ष उषा अग्रवाल, जिला प्रभारी भावना चावरा, पूर्व संभागीय महामंत्री प्रशांत अग्रवाल, जिला मीडिया प्रभारी हरीश अग्रवाल, जिला पदाधिकारी प्रियंक गोयल सहित जिले भर के सभी तहसीलों के नगर अध्यक्ष व नगर प्रभारी उपस्थित थे। इटारसी नगर अध्यक्ष प्रहलाद बंग पूर्व नगर अध्यक्ष मनीष अग्रवाल व नगर प्रभारी अजय खंडेलवाल ने सभी का स्वागत किया। इस बैठक में दिसंबर के अंतिम या जनवरी के प्रथम सप्ताह में जिले के लगभग 800 आजीवन सदस्यों का जिला सम्मेलन कराने के साथ ही वैश्य प्रतिभा सम्मान भी कराने का निर्णय हुआ। वहीं 1 जनवरी से 31 मार्च के बीच जिले की आठों तहसीलों में पृथक पृथक ग्राम संपर्क यात्राएं निकालकर दूरस्थ ग्रामीण अंचलों में बसे वैश्यों को मुख्य धारा में लाकर सक्रिय करने के प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम को जिले में भी करने का निर्णय हुआ।सामाजिक समरसता के लिए परिवार पिकनिक भी हर 6 माह में तहसील स्तर पर करने की रूपरेखा भी बनी।अंत में आभार प्रदर्शन जिलाध्यक्ष संजय शिल्पी ने किया।

क्या है परिवार पिकनिक
समाज के लोगों में आपसी समन्वय और परिचय बढ़ाने के उद्देश्य से संगठन द्वारा परिवार पिकनिक का आयोजन किया जाएगा। इसमें वैश्य समाज के सदस्य अपने परिवारों के साथ टिफिन लेकर एक निश्चित स्थान पर एकत्र होंगे। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे।

CATEGORIES
TAGS
Share This
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: