चाणक्य कप : विप्र युवाओं ने गांधी मैदान पर लगाये चौके-छक्के

इटारसी। जिला सर्व ब्राह्मण समाज के तत्वावधान में दो दिवसीय चाणक्य कप क्रिकेट प्रतियोगिता शनिवार को गांधी स्टेडियम में प्रारंभ हुई। प्रतियोगिता में ब्राह्मण समाज की जिले की सभी तहसीलों की शहर एवं ग्रामीण अंचलों की टीमें शामिल हो रही हैं। प्रतियोगिता का समापन रविवार 15 दिसंबर को होगा।
शनिवार को पहले दिन चाणक्य कप क्रिकेट प्रतियोगिता में तीन मैच खेले गये। पहले मैच में परशुराम सेना ने रेलवे के ब्राह्मण समाज को हराया। दूसरे मैच में परशुराम सेना जूनियर ने परशुराम सेना को और तीसरे मैच में ब्राह्मण समाज जमानी वालों की चाल की टीम ने परशुराम सेना जूनियर को हराया।
पहले मैच में सर्व ब्राह्मण समाज के नगर अध्यक्ष अशोक शर्मा और एमजीएम कालेज में जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष राजकुमार उपाध्याय केलू ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। दूसरे मैच में जिला हॉकी संघ अध्यक्ष राजेन्द्र तोमर और तीसरे मैच में वरिष्ठ क्रिकेटर और एसडीओपी उमेश द्विवेदी मुख्य अतिथि थे।
चाणक्य कप क्रिकेट प्रतियोगिता में सर्व ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र ओझा, प्रतियोगिता के संयोजक कुलभूषण मिश्रा, राकेश दुबे, दिनेश उपाध्याय, प्रकाश दुबे, कमेंट्रेटर राकेश पांडेय, आलोक दीक्षित, अमित जैसवाल, विनोद शर्मा, प्रशांत भार्गव सहित संगठन के अनेक सदस्यों ने योगदान दिया। प्रतियोगता का समापन रविवार को होगा।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!