भाजपा का स्थापना दिवस मना, मिठाई बांटी

भाजपा का स्थापना दिवस मना, मिठाई बांटी

इटारसी। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकताओं ने लॉक डाउन के कारण पार्टी का स्थापना दिवस अत्यंत सादगी से मनाया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा के संस्थापकों को याद करते हुए डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पं. दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण किया।
इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रमोद पगारे ने कहा कि आज ही के दिन नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की स्थापना 1980 में अटल बिहारी बाजपेई, लाल कृष्ण आडवाणी सहित भाजपा के प्रमुख नेताओं ने की थी। 2 सीटों से चुनाव जीतने वाली यह पार्टी आज राष्ट्र की मुख्य पार्टी है और देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास लेकर सरकार चल रही है।
कोरोना महामारी को लेकर भारत सरकार सहित राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें एवं सभी कार्यकर्ता अत्यधिक चिंतित है, तथा पूरे देश में भाजपा के कार्यकर्ता इस समय समारोह पूर्वक भारतीय जनता पार्टी का जन्म दिवस मनाने की बजाय गली-गली, गांव-गांव मोहल्ले-मोहल्ले, शहर-शहर नागरिकों और ग्रामीणों की सेवा कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर इटारसी शहर के वार्ड 22, 23, 27, 28 के गिने चुने कार्यकर्ताओं ने पारिवारिक रूप से भाजपा का स्थापना दिवस बिना किसी औपचारिकता के मनाया। सोमवार को पार्टी के स्थापना दिवस एवं भगवान महावीर के जन्म कल्याणक के अवसर पर जरूरत मन्दों को भोजन के साथ मिष्ठान भी घर-घर वितरित किया। भाजपा कार्यकर्ता प्रमोद पगारे, अंशुल अग्रवाल, अमित मौर्य, सुनील दुबे शिक्षक, दीपक मेहरा आदि ने जरूरतमंदों को स्थापना दिवस की बधाई दी एवं भोजन और मिष्ठान विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा के मार्गदर्शन में चल रहे भोजन ग्रुप से उपलब्ध कराया।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: