आग से झुलसी महिला की मौत, पकड़ी कच्ची शराब

आग से झुलसी महिला की मौत, पकड़ी कच्ची शराब

ग्रामीणों ने पकड़ी गई कच्ची शराब
इटारसी। थाना पथरोटा के अंतर्गत आने वाले ग्राम जमनी में थाना प्रभारी पथरोटा द्वारा बनाई गई कोरोना फाइटर टीम ने अवैध रूप से कच्ची शराब ले जाते हुए तीन युवकों को पकड़ा है।
थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने बताया कि जमानी ग्राम के तिलक सिंदूर रोड पर बनाए बेरियर पर बाइक पर तीन युवक तिलक सिंदूर से जमानी आते हुए दिखे। जिनके पास एक 5 लीटर व दूसरा 15 लीटर का कुप्पा था। जब बेरियर पर मौजूद सुरेन्द्र चौहान ने बाइक सवारों से पूछा कि कुप्पा में क्या है, तो ये तीनों बाइक सवार भागने लगे। इन्हें राजाराम कांवरे, अनूप पाल सुरेन्द्र चौहान ने पकड़ा परन्तु जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, उनमें से दो लोग भाग निकले। उन्हीं के साथी सुरेन्द्र यादव ग्राम नयागांव ने बताया कि भागे हुए आरोपी खुमान यादव निवासी नयागांव और बिट्टू ग्राम सेमरी खुर्द हैं। पुलिस ने कायमी कर मामले को जांच में लिया है। थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने समिति सदस्यों के कार्य की प्रशंसा की।

खाना पकाते वक्त आग से झुलसी महिला की मौत
ग्राम सोनतलाई में चूल्हे में खाना पकाते वक्त आग में झुलसने से एक विवाहिता की दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर तवानगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सोनतलाई में सोमवार को सुबह करीब 11 बजे किरण पत्नी नंदकिशोर सराठे 30 वर्ष की चूल्हे में खाना पकाते वक्त आग लग गयी। महिला के पति नंदकिशोर पिता कृपाशंकर सराठे ने बताया कि किरण को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान दोपहर में उसकी मौत हो गयी।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!