विधानसभा क्षेत्र में 8 मशीनें स्वीकृत

विधानसभा क्षेत्र में 8 मशीनें स्वीकृत

इटारसी। राज्यसभा सांसद विवेककृष्ण तनखा ने अधिवक्ता रमेश के साहू के अनुरोध पर विधानसभा क्षेत्र के लिए आठ सेनेटाइजर मशीनें स्वीकृत की हैं। श्री साहू ने बताया कि विभिन्न संस्थाओं के अनुरोध पर श्री तनखा ने सांसद निधि स सेनेटाइजिंग मशीन इंस्टॉल किए जाने की स्वीकृति प्रदान की है। श्री साहू ने बताया की उक्त आशय का पत्र श्री तनखा के ओएसडी बलदीप मेनी ने आज जारी कर दिया है।
उन्होंने बताया कि डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में नगर कांग्रेस कमेटी इटारसी के सुझाव एवं निवेदन पर, शांतिधाम श्मशान घाट गोकुल नगर खेड़ा इटारसी में जिला पत्रकार संघ और रोटरी तथा इनरव्हील क्लब, श्री गुरुद्वारा भवन गेट के सामने श्री गुरुद्वारा गुरुसिंघ सभा और सचखंड लंगर सेवा समिति इटारसी,शासकीय जिला अस्पताल होशंगाबाद में जिला एवं नगर कांग्रेस कमेटी होशंगाबाद, कलेक्टर अथवा कोर्ट परिसर मेन गेट कोठी बाजार होशंगाबाद में होशंगाबाद जिला बार एसोसिएशनएवं रोटरी क्लब के सुझाव और अनुरोध पर ये मशीनें स्वीकृत की हैं।
श्री साहू ने बताया कि तीन अन्य सैनिटाइजिंग मशीन भी स्वीकृत की गई हैं जो कि आवश्यकतानुसार स्थानों पर इंस्टॉल की जाएंगी। होशंगाबाद-इटारसी विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों की ओर से श्री साहू ने सांसद विवेक कृष्ण तन्खा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कल ही उन्होंने कोरोना संक्रमण (कोवड-19) की महामारी से लडऩे /बचाव एवं सुरक्षा हेतु सैनिटाइजिंग मशीन लगाने का अनुरोध किया था। श्री तन्खा ने त्वरित निर्णय लेते हुए 24 घंटे के अंदर उक्त स्वीकृति प्रदान की है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!