आईजी, डीआईजी ने किया हॉट स्पाट क्षेत्र का दौरा

आईजी, डीआईजी ने किया हॉट स्पाट क्षेत्र का दौरा

इटारसी। पुलिस महानिरीक्षक एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक सहित पुलिस अधीक्षक ने इटारसी के हॉटस्पॉट क्षेत्रों का सघन दौरा किया। साथ ही थाने में लगाए सैनिटाइजर चैनल का भी अवलोकन किया। उन्होंने सीसीटीवी के कंट्रोल रूम का काफी बारीकी से निरीक्षण किया। इटारसी में 18 अप्रैल को कोरेना के दो पॉजिटिव बढ़ जाने के बाद पुलिस ओर प्रशासन ने अब कार्यवाही ओर तेज गति से प्रारंभ की है।
नाला मोहल्ला को छठवां हॉट स्पॉट झोन बनाया गया है। पुलिस महानिरीक्षक आशुतोष राय ने समस्त पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों से प्रथक प्रथक बातचीत की एवं सबसे पहले उन्होंने पुलिस थाने में की जा रही व्यवस्थाओं का अवलोकन किया।उसके पश्चात हॉटस्पॉट क्षेत्रो की निगरानी जो सीसीटीवी कंट्रोल रूम से की जा रही है ,वहां का बारीकी से निरीक्षण किया। और उसके पश्चात डीआईजी अरविंद सक्सेना पुलिस अधीक्षक संतोष गौर के साथ सबसे पहले जीन मोहल्ला पहुंचे और वहां की स्थिति का जायजा लिया। जीन मोहल्ला के अधिसूचित क्षेत्र में रहने वाले नागरिकों को बुलाकर भी उन्होंने बातचीत की एवं सभी पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ाया और अन्य विभागों के कर्मचारियों से भी बातचीत की। पुलिस महानिरीक्षक ने ड्यूटी पर तैनात सभी कर्मचारियों से स्वस्थ, सजग रहने और एक अच्छे मददगार बनने की अपील की।
इस अवसर पर डीआईजी अरविंद सक्सेना एवं पुलिस अधीक्षक संतोष गौर ने पुलिस महानिरीक्षक को इटारसी मैप की पूरी जानकारी दी। थाना प्रभारी इटारसी डीएस चौहान एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस महेंद्र मालवीय के कार्य से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने प्रशंसा की और उन्होंने कहा कि हम इटारसी में कोरोना से लड़ेंगे और जीतेंगे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!