कोरोना से हर स्तर पर नागरिकों को सुरक्षित रखना होगा

कोरोना से हर स्तर पर नागरिकों को सुरक्षित रखना होगा

विधायक डॉ. शर्मा ने अधिकारियों को दिए निर्देश
इटारसी। गुरूवार को यहां विश्राम गृह में कोरोना महामारी को लेकर प्रशासन द्वारा किए कार्य एवं व्यापारियों और नागरिकों को आने वाली दिक्कतों के संबंध में लगभग 45 मिनट की मैराथन बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा कर निर्णय हुआ। जिन बिंदुओं पर सहमति बनी है उन्हें जिला कलेक्टर के माध्यम से राज्य शासन को भेजे जाएंगे और जो जिला स्तर पर हल हो सकते हैं उन्हें जिला स्तर पर हल कराया जाएगा।
बैठक में खाद्यान वितरण, स्वास्थ्य सुविधा, नगरपालिका के द्वारा किए जा रहे स्वच्छता संबंधी कार्य आदि विषयों पर गंभीरता से चर्चा हुई। व्यापारियों के अलग-अलग प्रतिनिधि मंडलों ने भी विधायक डॉ. शर्मा की उपस्थिति में अधिकारियों के समक्ष अपने-अपने व्यवसाय के संबंध में बात रखी। डॉ. शर्मा ने अधिकारियों से बातचीत में व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों की महत्वपूर्ण बातों पर जिला प्रशासन से बात करने और युक्तियुक्त हल निकालने की बात की।
विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने हाथ जोड़कर कोरोना महामारी के लिए कार्य करने वाले प्रत्येक अधिकारी और कर्मचारियों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि फील्ड पर काम करने वाले सभी अधिकारी और कर्मचारी जो रात-दिन मानव सेवा में लगे हैं। हम उनका हृदय से आभार व्यक्त करते हैं।
बैठक में एसडीएम सतीश राय, एसडीओपी महेंद्र मालवीय, सीएमओ सीपी राय, थाना प्रभारी डीएस चौहान, सीएचएमओ डॉ. सुधीर जैसानी, डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ. एके शिवानी, जनपद पंचायत केसला की सीईओ वंदना केथोल एवं जनपद पंचायत होशंगाबाद की सीईओ नमिता बघेल, सामाजिक कार्यकर्ता प्रमोद पगारे, जगदीश मालवीय, राजेंद्र अग्रवाल, रमेश चांडक, भरत वर्मा, जसवीर सिंह छाबड़ा, मनीष ठाकुर, सोनू बिंद्रा, मोहन चैलानी, विपिन चांडक, गोविंद बागंड, दीपक हरिनारायण अग्रवाल, राहुल चेलानी ने अपनी बात रखी।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: